Video : ये है ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ की एक्ट्रेस का Bold फोटोशूट, Internet पर हो रहा है Viral

टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा इन दिनों बेहद बोल्ड तेवर अपनाए हुए हैं. वे एक के बाद एक अपने बोल्ड फोटो शूट इंटरनेट पर डाल रही हैं.

Video : ये है ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ की एक्ट्रेस का Bold फोटोशूट, Internet पर हो रहा है Viral

करिश्मा शर्मा

खास बातें

  • 'पवित्र रिश्ता' से हुई थीं पॉपुलर
  • 'प्यार का पंचनामा-2' में भी कर चुकी हैं काम
  • इन दिनों बोल्डनेस की वजह से है सुर्खियों में
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा इन दिनों बेहद बोल्ड तेवर अपनाए हुए हैं. वे एक के बाद एक अपने बोल्ड फोटो शूट इंटरनेट पर डाल रही हैं, और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सनसनी बनी हुई हैं. ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘यह है मोहब्बतें’ में अपने काम से वाहवाही बटोर चुकी करिश्मा शर्मा वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में रागिनी का किरदार निभा रही हैं. जब से इस किरदार को लेकर घोषणा हुई है, उसके बाद से उन्होंने अपने बोल्ड तेवर दिखाए हैं. रागिनी एमएमएस सीरीज सनी लियोन की वजह से पहले ही काफी हॉट रह चुकी है. अब करिश्मा के हाथ यह सीरीज लगी है तो वे कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इस बोल्ड फोटो शूट में करिश्मा बैकलेस नजर आ रही हैं और उन्होंने झीनी ड्रेस भी पहन रखी हैं. इसका वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : अर्शी खान को घूर रहे थे लव त्यागी तो वे बोलीं– देख न मुझे, और देख...
 

 

A post shared by Ragini (@karishmasharma22) on


उनकी वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ की कहानी एक कॉलेज की है, जिसमें एक बाद एक खून हो रहे हैं. वॉचमैन सबसे कहता है कि उन्हें कॉलेज का एक रूम नहीं खोलना चाहिए था, जो कई साल से बंद था. इसमें रागिनी का किरदार निभा रहीं करिश्मा शर्मा को लगातार एक भूतनी के होने का एहसास होता है. वह अपने दोस्तों के साथ इसका पता लगाने की कोशिश करती हैं यह वह क्या चाहती है. सारी घटनाएं एक एमएमएस सीडी के इर्द-गिर्द घूमती दिख रही है. दिलचस्प यह कि इसके ट्रेलर में हॉरर से ज्यादा सेक्स सीन थे. 
 
 

A post shared by Ragini (@karishmasharma22) on


यह भी पढ़ें : ‘करीब करीब सिंगल’ में मस्तमौला इरफान खान के ये बिंदास डायलॉग बना देंगे आपको उनका फैन

करिश्मा ‘प्यार का पंचनामा-2’ में भी नजर आ चुकी हैं. बेशक 23 वर्षीया करिश्मा के पास टेलीविजन पर कोई बड़ा धमाका नहीं है. लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे अपने फैन्स कनेक्ट बनाने के लिए सोशल मीडिया साइट्स का बहुत ही खूबसूरती के साथ इस्तेमाल कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com