करीना कपूर पहुंचीं पार्लर, फैन्स से पूछा- कौन सा हेयर कलर करवाऊं... देखें Photo

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पार्लर पहुंचते ही फैन्स के साथ शेयर की सेल्फी, पूछा यह सवाल...देखें Photos

करीना कपूर पहुंचीं पार्लर, फैन्स से पूछा- कौन सा हेयर कलर करवाऊं... देखें Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कुछ दिन बाद अब फिर से नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी इंस्टा स्टोरी से 2 फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह अपने हेयर स्टाइलिश के पार्लर में बैठी नजर आ रही हैं. एक सेल्फी भी है जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने फैन्स से पूछ रही हैं कि मैं कौन सा हेयर कलर अपने बालों पर यूज करूं. करीना की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि आज सुबह की करीना की एक फोटो पति सैफ अली खान के साथ भी वायरल हुई थी. दूसरे बेटे के जन्म के बाद पहली बार दोनों एक साथ स्पॉट हुए.
t3a1mtng

kareena Kapoor
Photo Credit: kareena Kapoor

इस सप्ताह की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने नवजात बच्चे की पहली झलक सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर की थी. इस फोटो में करीना बच्चे को कपड़े से लिपटकर कंधे पर सुला रहीं थी. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा महिलाएं सबकुछ कर सकती हैं हैप्पी विमेंस डे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था: "हमें बेबी बॉय का आशीर्वाद मिला है. मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया.