करीना कपूर बेटे तैमूर अली खान के साथ मस्ती करती आईं नजर, बोलीं- टिम के साथ हर दिन ही...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह बेटे के साथ मस्ती करती नजर आ रही थीं.

करीना कपूर बेटे तैमूर अली खान के साथ मस्ती करती आईं नजर, बोलीं- टिम के साथ हर दिन ही...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने तैमूर अली खान के साथ शेयर की फोटो
  • अपने बेटे के साथ मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • करीना ने कहा कि टिम के साथ हर दिन ही...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. बीते दिन जहां हर कोई मदर्स डे के मौके पर अपनी मम्मी को इस दिन की बधाई दे रहा था तो वहीं करीना कपूर ने अपने नन्हे बेटे तैमूर अली खान के साथ एक फोटो शेयर की. इस फोटो में तैमूर अली खान और करीना कपूर मस्ती करते नजर आ रहे थे. फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा कि कि तैमूर के साथ हर दिन मदर्स डे ही होता है. एक्ट्रेस की यह फोटो सबका खखूब ध्यान खींच रही है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फोटो में बड़ीं-बड़ी आंखें दिखाते हुए पोज करती नजर आ रही हैं तो वहीं तैमूर अली खान भी अपनी मम्मी के साथ मस्ती कर रहे हैं. फोटो में दोनों का ही अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इससे मदर्स डे का अंदाजा लगाया जा सकता है. खैर तैमूर के साथ हर दिन ही मदर्स डे होता है." करीना कपूर की इस फोटो पर करिश्मा कपूर, सोनम कपूर और रिया कपूर जैसे कई कलाकारों ने कमेंट भी किये हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी और सैफ अली खान की एक फोटो भी शेयर की थी. 

Saturday Mood: Morocco '09

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एंट्री की है. लेकिन इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर के फॉलोअर्स मिलियन में पहुंच गए. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस हाल ही में 'अंग्रेजी मीडियम' में भी दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ अहम रोल अदा किया था.