करीना कपूर ने बहन करिश्मा की बेटी समायरा के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, फैन ने कहा- मासी मत कहो प्लीज...

करीना कपूर का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे अपनी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं.

करीना कपूर ने बहन करिश्मा की बेटी समायरा के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, फैन ने कहा- मासी मत कहो प्लीज...

करीना कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

करीना कपूर अक्सर अपने स्टनिंग लुक से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. फिर चाहे वे फिल्मों में नजर आएं या रैंप वॉक करते हुए. करीना की हर एक पोस्ट को देखना उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम में करीना कपूर का एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे अपनी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में मासी और भांजी के बीच की क्यूट बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना ने करिश्मा की बेटी समायरा को पीछे से हग किया हुआ है और वे उन्हें किस कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘लोलो की फॉरएवर बेबी गर्ल'. बता दें, ऐसा बहुत कम होता है, जब करीना बहन करिश्मा के बच्चों के साथ फोटो शेयर करती हैं. ऐसे में यह तस्वीर देखने के बाद उनके फैन्स बहुत खुश हैं और इस पर कमेंट्स के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लेकिन मुझे मासी मत कहो...', तो एक ने लिखा है, ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर है'. वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी कमेंट फोटो पर आया है. वे लिखती हैं, ‘कितना खूबसूरत है'. इस तरह से सेलेब के साथ-साथ फैन्स मिलकर इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही करीना कपूर आमिर खन के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com