करीना कपूर ने शेयर कर दी सैफ अली खान की अनदेखी तस्वीर, आप भी कहेंगे 'ओह माय गॉड'

करीना कपूर ने सैफ अली खान की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. आपने देखी क्या?

करीना कपूर ने शेयर कर दी सैफ अली खान की अनदेखी तस्वीर, आप भी कहेंगे 'ओह माय गॉड'

करीना कपूर ने शेयर की सैफ अली खान की नई फोटो

नई दिल्ली:

करीना कपूर और सैफ अली खान पूरी फैमिली के साथ अफ्रीका की सैर पर गए हुए हैं. वहां से लगातार वह फोटो फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं. कभी वह सफारी का आनंद लेते नजर आते हैं तो कभी फुरसत के लम्हे गुजारते. लेकिन अब करीना कपूर ने सैफ अली खान की ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दिलचस्प यह है कि सैफ अली खान की इस फोटो को शेयर करते हुए पत्नी करीना कपूर ने लिखा है कि आप इन्हें पहचानते हैं. इस तरह सैफ की यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. 

करीना कपूर ने सैफ अली खान की इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस फोटो में सैफ क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं और उनको पहचान पाना ही मुश्किल हो रहा है. तभी तो करीना कपूर खान ने इस फोटो पर कैप्शन भी काफी मजेदार है. लेकिन सैफ अली खान का यह लुक बहुत पसंद किया जा रहा है क्योंकि लंबे समय बाद उन्हें क्लीन शेव लुक में देखा गया है. 

g94cj4io

Add image caption here

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कृति सेनन और तबू के साथ द क्रू फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा वह सुजॉय घोष की भी एक फिल्म में काम कर रही हैं. हालांकि करीना कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. वहीं सैफ अली खान की बात करें तो उनकी अगली फिल्म आदिपुरुष है जिसमें वह रावण के रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा वह वेब सीरीज 'द ब्रिज' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे.