करीना कपूर लॉकडाउन में बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं मिस, शेयर की 20 साल पुरानी Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) संग फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

करीना कपूर लॉकडाउन में बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं मिस, शेयर की 20 साल पुरानी Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन में अपने फ्रेंड सर्कल को काफी मिस कर रही हैं. अकसर अपने फ्रेंड्स को याद करते हुए वो पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं. अब उन्होंने उनके साथ एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. यह तस्वीर 20 साल पुरानी है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना कपूर अपनी दोस्च को लॉकडाउन को किस कदर मिस कर रही हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फोटो के कैप्शन में लिखा: "सबसे सुंदर याद के लिए धन्यवाद पुतलू."  करीना कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अभी तक 3 लाख 81 हजार से ज्यादा फोटो को पसंद किया जा चुका है. बीते दिनों करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ भी एक फोटो को शेयर किया था. इससे पहले लॉकडाउन में करीना का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सीढ़ियों पर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.