मैच के बीच भी मेकअप पर था करीना का ध्यान, स्टेडियम में लगा रही थीं लिपस्टिक, नेहा धूपिया ने लीक कर दिया वीडियो

CSK Vs MI का मैच देखने के लिए करीना कपूर भी नेहा धूपिया के साथ पहुंची थीं. यहां से नेहा ने बेबो की एक ऐसी बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर की जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए.

मैच के बीच भी मेकअप पर था करीना का ध्यान, स्टेडियम में लगा रही थीं लिपस्टिक, नेहा धूपिया ने लीक कर दिया वीडियो

करीना कपूर और नेहा धूपिया

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स का जबरदस्त मैच देखने के लिए नेहा धूपिया और करीना कपूर खान भी पहुंची हुई थीं. एक तरफ तो मैदान में हलचल थी दूसरी तरफ करीना कपूर ने स्टैंड्स में ऑडियंस के बीच अलग ही माहौल सेट किया हुआ था. यकीनन करीना कपूर को अपने आसपास बैठे देख फैन्स की एक्साइटमेंट पीक पर रही होगी. ऊपर से बेबो भी वहां बैठकर फुल एंटरटेन कर रही थीं. नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. इनसे साफ है कि करीना ने मैच के दौरान फुल मस्ती की और इंजॉय किया. नेहा की तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम और अंगद बेदी भी नजर आए. इन तस्वीरों के बीच एक वीडियो भी है जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. आप इसे देखेंगे तो यकीनन हंसी छूट जाएगी.

क्या है सीन ?

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले नेहा धूपिया फ्रेम में दिखती हैं इसके बाद वो चुपके से बेबो यानी करीना कपूर को दिखाती हैं जो बिल्कुल पू वाले अंदाज में मैच के बीच लिपस्टिक लगा रही थीं. नेहा जैसे ही करीना की तरफ कैमरा ले जाती हैं वो भी पोज करने लगती हैं. करीना को इस तरह स्टाइल से लिपस्टिक लगाते देख उनके फैन्स को वाकई 'कभी खुशी कभी गम' वाली पू याद आ गईं.

वीडियो पर आए मजेदार कमेंट. एक फैन ने लिखा, मैम मैच वैच तो चलता रहेगा फोटो खराब नहीं आनी चाहिए. एक बोला, करीना स्टेडियम में अच्छी लग रही हैं एक स्पोर्ट्स वाली फिल्म तो बनती है. बता दें करीना ने अपने करियर में अभी तक स्पोर्ट्स पर आधारित कोई फिल्म नहीं की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com