करीना कपूर ने शेयर की सैफ अली खान की योगा करते हुए Photo, पापा को कॉपी करते दिखे नन्हे तैमूर

इंटरनेशनल योग दिवस पर करीना कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें तैमूर अपने पिता सैफ अली खान को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं.

करीना कपूर ने शेयर की सैफ अली खान की योगा करते हुए Photo, पापा को कॉपी करते दिखे नन्हे तैमूर

करीना कपूर ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
  • योगा करते दिखे सैफ और तैमूर
  • 'लाल सिंह चड्ढा' है एक्ट्रेस की अगली फिल्म
नई दिल्ली :

इंटरनेशनल योग दिवस पर करीना कपूर खान द्वारा शेयर की गई एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में नन्हे तैमूर अपने पिता सैफ अली खान के साथ योगा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. करीना ने जो फोटो शेयर की है उसमें आप देख सकते हैं कि सैफ और तैमूर एक दूसरे के अगल-बगल दो अलग-अलग मैट पर योगा कर रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि तैमूर अपने पिता को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

करीना कपूर ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. करीना लिखती हैं, “#InternationalYogaDay के लिए पति और बेटे का अनुसरण है...हम हमेशा एक-दूसरे को प्रेरणा देते हैं क्योंकि प्रेरणा घर से शुरू होती है”. महज कुछ देर पहले शेयर की गई एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. करीना की पोस्ट पर फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह बहुत खूबसूरत है'. इस तरह से फैन्स इस पोस्ट पर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं.


बता दें, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर एक्ट्रेस ने अपनी भी एक फोटो शेयर की थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com