इवेंट के रेड कार्पेट पर करीना कपूर, कियारा आडवाणी और सुहाना खान ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

ब्यूटी ब्रांड टीरा की ब्रांड अंबेस्डर बनकर कियारा आडवाणी, सुहाना खान और करीना कपूर ने हाल ही में एक इवेंट में एंट्री की है.

इवेंट के रेड कार्पेट पर करीना कपूर, कियारा आडवाणी और सुहाना खान ने बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

करीना कपूर, कियारा आडवाणी और सुहाना खान ने बिखेरा जलवा

नई दिल्ली:

करीना कपूर, कियारा आडवाणी और सुहाना खान हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनीं, जिसमें उनके लुक की झलक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, ऑनलाइन ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा ने गुरुवार रात मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में ब्रांड के नए चेहरों का अनावरण किया, जिसमें ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ-साथ द आर्चीज़ एक्ट्रेस सुहाना खान शामिल हुईं. इसके अलावा अर्जुन कपूर भी साथ में नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

लॉन्च के मौके पर तीनों करीना, कियारा और सुहाना ने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिया. लुक की बात करें तो करीना एक क्लासिक ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं, जिसके साथ स्टेटमेंट नेकलेस उनके लुक पर चार चांद लगा रहा था.

bf5ik5a8

कियारा आडवाणी भी किसी से कम नहीं रही, को-ऑर्ड सेट में हमेशा की तरह वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सुहाना खान की बात करें तो लाल रंग के आउटफिट में उनकी खूबसूरती निखर कर आ रही थी. 

dascpdrg

काम की बात करें तो करीना कपूर आखिरी बार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में पिछले साल नजर आई थीं. जबकि नेटफ्लिक्स पर उनकी जाने जान आने वाली है, जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ वह दिखाई देंगी. इसके अलावा हंसल मेहता के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगी.

jo1ompao

कियारा आडवाणी की बात करें तो वह गेम चेंजर में राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं. जबकि हाल ही में सत्यप्रेम की कथा में वह नजर आईं थीं, जिसे दर्शकों का प्यार मिला था.

p25p4qag
jfmqs338
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को एक ग्लोबल कॉस्मेटिक ब्रांड मेबेलिन के चार नए ब्रांड एंबेसडर में से एक चुना गया है. इसके अलावा वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अगस्त्य नंदा और ख़ुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती हुई नजर आएंगी.