इस वजह से अंग्रेजी मीडियम में छोटे से रोल के लिए तैयार हुईं करीना कपूर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा है कि उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि...

इस वजह से अंग्रेजी मीडियम में छोटे से रोल के लिए तैयार हुईं करीना कपूर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अंग्रेजी मीडियम में इंस्पेक्टर का किरदार निभाएंगे

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा है कि उन्होंने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि वह इरफान खान (Irfan Khan) के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं. फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा, करीना (Kareena Kapoor Khan) ने कहा कि किरदार छोटा है लेकिन मैं इरफान खान (Irfan Khan) के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा कि मैं अपने करियर में यह करना चाहती थी, भले ही दृश्य केवल दो या तीन हों या उससे अधिक हों. एक कलाकार के तौर पर अच्छी फिल्म का हिस्सा होने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है. 

इन बॉलीवुड सितारों ने अपनी मां से सीखा है यह बेशकीमती 'सबक', मदर्स डे पर यूं दिया रिएक्शन

आदित्य नारायण ने शेयर की यह Photo, तो लोग बोले- टीवी खा लिया क्या? देखें... मजेदार VIDEO

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कहा कि मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी और मुझे नहीं पता कि ऐसा मौका मुझे फिर मिलेगा या नहीं. हम नाटकीय रूप से अलग कलाकार हैं. हम एक तरह की फिल्में भी नहीं करते. जब यह किरदार मेरे पास आया तो होमी अदजानिया (निर्देशक) ने मुझे कहा कि इसे करो क्योंकि यह अच्छा किरदार है, भले ही छोटा है लेकिन मुझे इरफान (Irfan Khan) के साथ काम करने का मौका मिलेगा. 

अरविंद केजरीवाल पर बॉलीवुड एक्टर का हमला, लिखा-जो अपने बच्चों की जूठी कसम खा सकता है वो...

😗😗 @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इरफान (Irfan Khan) लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद हाल ही में देश लौटे हैं. बीमारी से उबरने के बाद वह 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे. करीना फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. इसमें राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)इरफान की 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम (Hindi Medium) का सीक्वल है, जो अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

एजेंसी IANS 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...