करीना कपूर अस्पताल से घर पहुंचते ही इंस्टाग्राम पर हुईं एक्टिव, पोस्ट शेयर कर बोलीं- हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था और आज वह घर लौट आई हैं. करीना कपूर घर लौटते ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक्टिव हो गई हैं...

करीना कपूर अस्पताल से घर पहुंचते ही इंस्टाग्राम पर हुईं एक्टिव, पोस्ट शेयर कर बोलीं- हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की यह पोस्ट

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था और आज वह घर लौट आई हैं. करीना कपूर घर लौटते ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक्टिव हो गई हैं और उन्होंने पहली पोस्ट सैफ अली खान के लिए की है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अगली फिल्म 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है, और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर दी है. सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस और यामी गौतम की 'भूत पुलिस' 10 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'भूत पुलिस (Bhoot Police)' का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें. 10 सितंबर को आ रही है 'भूत पुलिस.' इस तरह करीना कपूर घर पहुंचते ही एक्टिव हो गई हैं और पति की फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. वहीं आज सैफ अली खान और तैमूर अली खान के साथ करीना कपूर घर लौटी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com