करीना कपूर समाज पर भड़कीं आईं नजर, बोलीं- घर लेट आऊं तो कैरेक्टर पर शक और...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर समाज को लेकर भड़की नजर आ रही हैं.

करीना कपूर समाज पर भड़कीं आईं नजर, बोलीं- घर लेट आऊं तो कैरेक्टर पर शक और...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) समाज पर भड़कीं आईं नजर

खास बातें

  • करीना कपूर समाज पर भड़कीं आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने कहा कि घर देर आऊं तो...
  • करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वारल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर समाज को लेकर भड़की नजर आ रही हैं, साथ ही वह अपने हक की भी बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में करीना कपूर कहती नजर आ रही हैं को पढ़ाई करो तो चश्मिश और घर लेट आओ तो कैरेक्टर पर सवाल. करीना कपूर के इस वीडियो को बॉलीवुड वायरल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका बेबाक अंदाज देखने लायक है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस वीडियो में समाज पर प्रहार करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में उन्होंने कहा, "ज्यादा पढ़ लिया तो ऐ चश्मिश. लिपस्टिक ज्यादा हो गई तो ए हिरोइन. घर लेट आओ तो कैरेक्टर पर शक. बस यही कहना चाहती हूं कि मेरा हक कहा हैं." करीना कपूर का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन इसमें उनका बेबाक अंदाज देखने लायक है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और स्ट्रैप स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी कमाल का लग रहा है. बता दें कि करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल दिसंबर तक रिलीज हो जाएगी. इससे इतर करीना कपूर एक बार फिर मम्मी बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने और सैफ अली खान ने मीडिया को दी थी. अकसर करीना कपूर अपना वीडियो भी साझा करती हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई देती हैं.