करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, अपनी जड़ों को मत भूलो...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को नसीहत देती दिख रही हैं. ये वीडियो करण जौहर के शो कॉफी विद करण का है.

करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, अपनी जड़ों को मत भूलो...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत
  • बोलीं- अपनी जड़ों को मत भूलो
  • उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के आगामी एपिसोड में दिखाई देने वाली हैं. इस शो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा ने जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस शो का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और देखते ही देखते वायरल हो गया. करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Karan Johar) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बार में कई बातें शेयर की, लेकिन एक समय ऐसा भी आया कि शो में बातचीत के दौरान करीना कपूर ने सरेआम प्रियंका चोपड़ा को नसीहत दे दी कि हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ों को मत भूलो.

सनी लियोन ने चिल्लाते हुए दोस्त पर लगा दी जंप, और फिर...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WePC/NJ (@nickyankalove) on

 

'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो करण जौहर (Karan Johar) पूछते हैं कि वरुण धवन किसी डेट कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कहती हैं कि मुझे नहीं पता. इस पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) को हैरानी होती है और वो प्रियंका चोपड़ा से पूछ लेती हैं कि सच में आपको नहीं पता कि वरुण किसी डेट कर रहे हैं. प्रियंका फिर ना में जवाब देती हैं. इस पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) कहती हैं कि अपनी जड़ों को मत भूलो.

Tiger Shroff ने जिम में दिखाई मसक्युलर बॉडी, खतरनाक स्टंट और हार्ड एक्सरसाइज का Video वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WePC/NJ (@nickyankalove) on

 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस बात पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और करण जौहर (Karan Johar) खूब जोर से हंसने लगते हैं. इस शो में करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से खूब टेढ़े सवाल पूछते दिख रहे हैं. एक समय आया जब करण ने करीना कपूर से पूछा कि आपको याद है कि सैफ ने आपको कहां प्रपोज किया था. इस पर करीना कहती है हैं ग्रीस में. करीना की यह बात सुन प्रियंका चोपड़ा भी कह उठती हैं कि उन्हें भी निक जोनास ने ग्रीस में प्रपोज किया था. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...