करीना कपूर, काजोल, शिल्पा शेट्टी समेत बॉलीवुड सितारों ने की कियारा-सिद्धार्थ के वेडिंग रिसेप्शन में धमाकेदार एंट्री, देखें VIDEO

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों ने धमाकेदार एंट्री की है. वहीं इसमें उनके लुक्स की चर्चा जोरों पर हैं.

नई दिल्ली:

बीती रात कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. इस दौरान भले ही सलमान खान और शाहरुख खान जैसे सितारों के दीदार ना हुए हों. लेकिन करीना कपूर, गौरी खान, काजोल समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस फंक्शन की शोभा बढ़ाई है. वहीं इन सेलेब्स का स्टाइलिश अंदाज में वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं.

करीना कपूर ने दोस्त संग एंट्री

करीना कपूर और करण जौहर की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है. वहीं कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग पार्टी में भी दोनों दोस्तों ने एक-दूसरे का साथ दिया. जहां करीना पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं करण जौहर ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे थे. 

रियल लाइफ कपल ने की एंट्री

कियारा-सिद्धार्थ की तरह रील से रियल कपल बने काजोल और अजय देवगन भी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे. इस दौरान काजोल लाइट ग्रे कलर की शिमरी साड़ी में तो वहीं अजय देवगन डार्क ग्रे कलर के सूट में नजर आए. दोनों की जोड़ी का तारीफ फैंस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वाइफ के साथ पहुंचे विवेक, आयुष्मान और वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबरॉय भी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे. इस दौरान दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी.

दिशा पटानी और अनन्या पांडे ने दिखाया खूबसूरत लुक

कपल्स के अलावा इस वेडिंग पार्टी में कई सिंगल सेलेब्स भी पहुंचे, जिनमें दिशा पटानी और अनन्या पांडे का भी नाम शामिल हैं. हालांकि एक्ट्रेस रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ एंट्री करते हुए भी दिखीं.

इसके अलावा रणवीर सिंह बिना वाइफ दीपिका पादुकोण के और शिल्पा शेट्टी बिना पति राज कुंद्रा के इस पार्टी में नजर आए.

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के पास मौजूद सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें एक्ट्रेस की खास दोस्त ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल के अलावा, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत पहुंचते हुए नज आए थे.