फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में इन स्टार्स को लेना चाहते हैं करण जौहर, जानें कौन होगा शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ?

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 7 को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस शो का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. कॉफी विद करण 7 के प्रमोशन के दौरान करण जौहर शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे कर रहे हैं

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक में इन स्टार्स को लेना चाहते हैं करण जौहर, जानें कौन होगा शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 7 को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस शो का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. कॉफी विद करण 7 के प्रमोशन के दौरान करण जौहर शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक को लेकर बड़ी बात कही है. करण जौहर ने बताया है कि अगर वह इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे तो मुख्य में वह कौन-कौन से कलाकारों को लेंगे. 

फिल्म कुछ कुछ होता है साल 1998 में आई थी. बतौर निर्देशक यह करण जौहर की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल मुख्य भूमिका में थीं. करण जौहर ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर बड़ी बात कही है. करण जौहर ने कहा है कि वह इस फिल्म के रीमेक के लिए वह रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को मुख्य भूमिका के तौर पर लेना चाहेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण जौहर से सवाल किया गया था कि अगर वह फिल्म कुछ कुछ होता है का रीमेक मनाते हैं तो वह अब किन कलाकारों को लेंगे ? इस सवाल के जवाब पर फिल्ममेकर ने कहा, 'मैं कहूंगा कि रणवीर (सिंह), आलिया (भट्ट) और जाह्नवी (कपूर. आलिया निभाएंगी काजोल का रोल, जान्हवी निभाएंगी हॉट रोल- कॉलेज की रानी और रणवीर होंगे शाहरुख खान.' हालांकि करण जौहर फिल्म कुछ कुछ होता है का रीमेक बनाएंगे या नहीं इसको लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है.