गुपचुप तरीके से करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे शाहरुख खान ! सामने आया पार्टी का वीडियो, इस एक्ट्रेस संग डांस करते दिखे किंग खान

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल होते हुए अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटे आर्यन मीडिया मीडिया के कैमरे में कैद हुए थे. जिसके बाद इस तरह की खबरें आईं कि शाहरुख खान अपने बेस्ट फ्रेंड करण की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुए.

गुपचुप तरीके से करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे शाहरुख खान ! सामने आया पार्टी का वीडियो, इस एक्ट्रेस संग डांस करते दिखे किंग खान

शाहरुख खान, करण जौहर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर 50 साल के हो चुके हैं. उन्होंने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने अपने दोस्तों के लिए खास बर्थडे पार्टी रखी. करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. उनकी पार्टी में सितारों के शामिल होने कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल होते हुए अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटे आर्यन मीडिया मीडिया के कैमरे में कैद हुए थे. 

जिसके बाद इस तरह की खबरें आईं कि शाहरुख खान अपने बेस्ट फ्रेंड करण की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हुए. लेकिन ऐसा नहीं है. शाहरुख खान करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. लेकिन वह मीडिया के कैमरे से दूर थे. इस बात का खुलासा पार्टी से वायरल हुए एक वीडियो से हुआ है. इस वीडियो में शाहरुख खान अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. करण जौहर की बर्थडे पार्टी से जुड़े शाहरुख खान के वीडियो को Whatsinthenews नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है.

करण जौहर ने अपनी पार्टी यशराज स्टूडियो में रखी थी. ऐसे में खबर के मुताबिक इस स्टूडियो में शाहरुख खान ने करण जौहर की पार्टी में शामिल होने के लिए अलग से एंट्री की थी. उन्होंने प्राइवेट एंट्री की थी जोकि पैपराजी के कैमरे से दूर थी. हालांकि करण जौहर की पार्टी से अभी तक शाहरुख खान की न तो कई तस्वीर और न ही कोई वीडियो सामने आया है. बात करें अन्य सितारों की तो करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी में कई सितारों ने हिस्सा लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान, शाहिद कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान , विक्की कौशल, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े सहित कई फिल्मी सितारों ने करण जौहर की पार्टी में हिस्सा लिया था. लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा जिसकी चर्चा रही वह अभिनेता ऋतिक रोशन थे. ऋतिक ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पार्टी में एंट्री की थी.