करण जोहर ने एयरपोर्ट पर की फनी शायरी, बोले- 'कौन बनेगा सारा का शौहर', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन...VIDEO

सारा अली खान और करण जौहर का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

करण जोहर ने एयरपोर्ट पर की फनी शायरी, बोले- 'कौन बनेगा सारा का शौहर', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन...VIDEO

सारा-करण का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी खूबसूरती और अपनी अदा के दम पर अपने फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. सोशल मीडिया में भी सारा अली खान का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. सारा अली खान से जुड़ी कोई भी पोस्ट इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो जाती है. सारा अली खान का एक और वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे एयरपोर्ट पर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं. यह एक बड़ा ही फनी वीडियो है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा अली खान और करण जौहर का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. करण जौहर ने ऊपर से नीचे तक ग्रे कलर के कपड़े पहन रखे हैं. वहीं सारा अली खान ने टॉप से लेकर पैंट तक ग्रीन कलर के पहने हैं. एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखते ही करण जौहर कहते हैं कि सारा की शायरी सुननी चाहिए आपको. सारा की सारा तुम्हारी. इस पर सारा अली खान हंसते हुए कहती हैं कि करण जौहर के सामने सारा का शायरी ओवर. करण इस पर तपाक से जवाब देते हुए कहते हैं कि कौन बनेगा सारा का शौहर? यह सुनकर सारा अपनी हंसी को रोक नहीं पाती हैं. इसके बाद दोनों गले मिलकर एक-दूसरे को विदाई देते हैं.

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें अंतिम बार फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ देखा गया था. सारा इन दिनों विकी कौशल के साथ किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. साथ ही उनकी विक्रांत मेस्सी के साथ फिल्म गैसलाइट भी आने वाली है. करण जौहर की बात करें तो उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे.

VIDEO: रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com