फोटो में स्माइल करती बच्ची आज करती है करोड़ों दिलों पर राज, पहचानने पर कहलाएंगे उस्ताद

फोटो में दिख रही बच्ची को पहचानना इतना भी मुश्किल नहीं है जितना आप समझ रहे हैं. सच्चे बॉलीवुड लवर्स हैं तो पहचान ही लेंगे.

फोटो में स्माइल करती बच्ची आज करती है करोड़ों दिलों पर राज, पहचानने पर कहलाएंगे उस्ताद

आखिर कौन है ये बच्ची?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे हमेशा से लोगों के बीच पॉपुलर रहे हैं. कई जगह लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं तो कई सितारों के नाम पर मंदिर का भी निर्माण किया जा चुका है. लोग हमेशा अपने चहेते सितारे के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की अनदेखी तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन किसी न किसी सितारे की तस्वीर सामने आ रही हैं. अब इसी क्रम में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सामने आई है, जिसमें उनका क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है. इस एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया है.

pi366r08

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बच्ची की तस्वीर को देख बॉलीवुड लवर्स इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि ये कौन सी एक्ट्रेस है. चलिए अब देर ना करते हुए इस राज से परदा उठाते हैं कि ये बच्ची आखिरी है कौन. बता दें कि फोटो में दिख रही ये मासूम बच्ची बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) है. श्रद्धा आज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शुमार हैं. उन्होंने अपने छोटे से करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी आदाकारी का जादू फैन्स पर चलाया है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Childhood Photo) की एक्टिंग जितनी शानदार है उनका लुक और स्टाइलिश अंदाज भी लोगों को खूब भाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहकर फैन्स के बीच अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं. आने वाले दिनों में दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्मों में उन्हें एक्ट करते देखा जा सकेगा. श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वह चालबाज इन लंदन, नागिन और स्त्री 2 में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगी.

ये वीडियो भी देखें: सलमान खान ने बिग बॉस के घर में लिया राज कुंद्रा का नाम तो यूं दिए शमिता शेट्टी ने एक्सप्रेशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com