Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में सलीम-सुलेमान ने खोला राज, एक दूसरे से 5 साल तक नहीं की थी बात

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान (Salim–Sulaiman), इंडिपेंडेंस डे स्पेशल (Independence Day Special) एपिसोड के लिए मेहमान के रूप में नजर आएंगे.

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में सलीम-सुलेमान ने खोला राज, एक दूसरे से 5 साल तक नहीं की थी बात

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • सलीम-सुलेमान की जोड़ी का धमाल
  • शो में जमकर हुई मस्ती
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान (Salim–Sulaiman), इंडिपेंडेंस डे स्पेशल (Independence Day Special) एपिसोड के लिए मेहमान के रूप में नजर आएंगे. इस दौरान तमाम मस्ती और हंसी-मजाक के बीच यह खुलासा भी हुआ कि इन दोनों भाइयों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. असल में, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उत्सुकतावश इन दोनों से जानना कि क्या बचपन में उन्होंने कभी मिलकर या अकेले कोई शरारत की है, तो सलीम में झट से जवाब दिया, 'कुछ शरारतें हमने मिलकर की थीं.'

 सलीम-सुलेमान (Salim–Sulaiman) की उम्र में 3 साल का फर्क है. इस मौके पर दोनों ने पहली बार टेलीविजन पर अपने रिश्ते के बारे में एक बड़ा खुलासा किया. सलीम ने बताया, 'मैंने पहले कभी यह नहीं बताया, लेकिन हम दोनों ने 4-5 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की थी, और एक छोटी-सी वजह से यह सब हुआ था. मैंने सुलेमान की एक कॉमिक्स फाड़ दी थी.' जब अर्चना पूरन सिंह ने इस बारे में ज्यादा जानना चाहा तो सुलेमान ने आगे बताया, 'वो कोई आम कॉमिक बुक नहीं थी. असल में वो गोल्डस्पॉट की बोतल के ढक्कनों के पीछे चिपके स्टिकर्स जमा करके बनाई गई थी क्योंकि उसने इस कॉमिक बुक को फाड़ दिया था, तो मैंने भी उसका हाथ तोड़ दिया था.' 

सलीम भी अपने भाई से नाराज थे, क्योंकि उनकी वजह से ही उनका हाथ फैक्चर हो गया था, जिसे ठीक होने में 4 महीने लगे. उससे भी बुरा तो यह हुआ कि सलीम ने उसी वक्त पियानो सीखना शुरू किया था और उसी मौके पर इस घटना की वजह से उन दोनों की लड़ाई हो गई थी. अंत में सलीम ने कहा, 'लेकिन जब हम दोबारा मिले, तो ऐसे मिले जैसे दो जिस्म एक जान...सलीम-सुलेमान!' इस तरह कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो में जबरदस्त ठहाके तो लगेंगे ही इसके साथ ही म्यूजिशन की जिंदगी से जुड़े कई राज भी खुलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब यह हंसी मजाक चल रही थी, तभी कपिल ने सलीम से पूछा कि क्या उन्होंने गायक बनने के लिए ट्रेनिंग ली है या फिर उन्हें यह गॉड गिफ्टेड टैलेंट मिला है. इस पर सलीम ने जवाब दिया कि उन्होंने कभी सिंगर बनने की चाहत नहीं रखी. जब ये दोनों भाई संगीत बनाने में व्यस्त रहते थे तो गाने का रफ ट्रैक प्रस्तुत करने के लिए सलीम इसे अपनी आवाज में रिकॉर्ड करते थे. फिर हुआ ये कि 'अली मौला' गाने का स्क्रैच सभी को इतना पसंद आया कि यह तय किया गया कि इसके फाइनल वर्शन में सलीम ही अपनी आवाज देंगे. 

अन्य खबरें