सिद्धू मूसेवाला का गाना गाते-गाते निकले कपिल शर्मा के आंसू, ट्रिब्यूट देते हुए बोले- कलाकार दिल से कभी नहीं जाते

वीडियो में आप कपिल को सिद्धू मूसेवाला का फेमस सॉन्ग 295 गाते हुए सुन सकते हैं. कपिल इस गाने की थोड़ी लाइन गाने के बाद इमोशनल हो जाते हैं.

सिद्धू मूसेवाला का गाना गाते-गाते निकले कपिल शर्मा के आंसू, ट्रिब्यूट देते हुए बोले- कलाकार दिल से कभी नहीं जाते

कपिल शर्मा का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन को भले ही कुछ महीने बीत चले हों, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते हैं. सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी मौजूद हैं. वहीं जब उनके निधन की खबर आई थी तो आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने शोक जताया था. सभी लोगों ने अपने-अपने तरीके से सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी थी. ऐसे में अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे दिवंगत पंजाबी सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, यह थ्रोबैक वीडियो है, जो एक बार फिर चर्चा में आ गया है. 

इस वायरल हो रहे वीडियो को simrangill_photography नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप कपिल को सिद्धू मूसेवाला का फेमस सॉन्ग 295 गाते हुए सुन सकते हैं. कपिल इस गाने की थोड़ी लाइन गाने के बाद इमोशनल हो जाते हैं. वीडियो में उनकी आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते हैं. गाने की चंद लाइन्स गाकर कपिल कहते हुए सुनाई देते हैं, "मुझे ऐसा लगता है कि जो कलाकार होते हैं ना कलाकार...जो लोगों के दिलों में बसे होते हैं. वो शारीरिक रूप से तो चले जाते हैं, लेकिन आपके दिल और आपके दिमाग से कभी नहीं जाएगा. हम हमेशा उनके गाने सुनते रहेंगे". 

कपिल शर्मा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "क्या बात है सर, बिलकुल सही कहा आपने. सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे". तो एक अन्य ने लिखा है, "रुला दिया कपिल भाई". गौरतलब है कि अपने गायिकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

VIDEO: आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com