'83': पत्नी रोमी के किरदार में दीपिका पादुकोण को देख कैसा था परिवार का रिएक्शन, कपिल देव ने किया खुलासा

कपिल देव बोले, 'मुझे नहीं पता कि फिल्म 83 में मेरी पत्नी का रोल कितना है.'

'83': पत्नी रोमी के किरदार में दीपिका पादुकोण को देख कैसा था परिवार का रिएक्शन, कपिल देव ने किया खुलासा

फिल्म के एक दृश्य में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

कपिल देव सिर्फ 1983 के वर्ल्ड कप में विनिंग कैच और अपने आइकॉनिक नटराज शॉट के लिए ही नहीं जाते बल्कि वो सीधा सपाट अपनी राय रखने के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में '83' के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे सभी ने खूब सराहा है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में खूब जमे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में हैं. हालांकि, ट्रेलर में दीपिका के रोल को ज्यादा नहीं दिखाया गया है. द क्विंट से बाचतीत में कपिल देव ने उनकी पत्नी रोमी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण पर अपना रिएक्शन दिया है.

कपिल देव ने कहा: "परिवार ने फिल्म के ट्रेलर को मिलाजुला रिएक्शन दिया क्योंकि उन्हें ये नहीं पता कि उनकी पत्नी रोमी का किरदार फिल्म में कितना दिखाया गया है. इसलिए किसी के लिए भी ये कह पाना मुश्किल है कि वो फिल्म में क्या करने की कोशिश कर रही हैं." कपिल देव ने इस दौरान रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की और उन्हें महान अभिनेता करार दिया. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लिए ये पहला मौका नहीं है जब दोनों साथ में काम कर रहे हों. इससे पहले भी दोनों कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 1983 की विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है. रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे. 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म 3डी में भी रिलीज होगी. 


Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com