'कांतारा' एक्टर किशोर ने 'केजीएफ 2' को बताया 'बेतुकी' फिल्म, कहा- केजीएफ 2 नहीं देखी है...

केजीएफ 2 पर आए बयान के अलावा एक्टर किशोर अपने ट्विटर अकाउंट के चलते ट्विटर सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर किशोर का हाल ही में ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया गया था.

'कांतारा' एक्टर किशोर ने 'केजीएफ 2' को बताया 'बेतुकी' फिल्म, कहा- केजीएफ 2 नहीं देखी है...

'कांतारा' फेम एक्टर किशोर ने 'केजीएफ 2' को लेकर की ये बात

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार यश की 'केजीएफ हो या केजीएफ चैप्टर 2' हर फिल्म की फैंस दिवानी है. दुनिया भर में इसने 1200 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया और इंडिया में बहुत बड़ी ओपनिंग करके बॉलीवुड को पछाड़ कर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा. लेकिन इन दिनों चर्चित फिल्म 'कांतारा' के एक्टर किशोर ने यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की कहानी को 'बेतुकी' कहा है. इतना ही नहीं उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं इसकी जानकारी भी फैंस को दी है.  

एक्टर ने कही ये बात

हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि "मुझे पता नहीं कि यह सही है या गलत लेकिन मैंने केजीएफ 2 नहीं देखी है. यह मेरी पसंद का सिनेमा नहीं है और यह मेरी पर्सनल पसंद है. मैं ऐसी छोटी फिल्में देखना पसंद करूंगा, जो सफल न हो, लेकिन बिना सोचे-समझे कुछ गंभीर चीजों को दर्शाती हो."हालांकि किशोर कुमार का यह बयान कोई चौंकाने वाला नहीं है क्योंकि वह अक्सर मीडिया और फैंस सामने अपनी बेबाक राय रखते नजर आते हैं.

ट्विटर हुआ सस्पेंड

केजीएफ 2 पर आए बयान के अलावा एक्टर किशोर अपने ट्विटर अकाउंट के चलते ट्विटर सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर किशोर का हाल ही में ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया गया था, जिसके चलते फैंस ट्विटर कंपनी के मालिक से अकाउंट को दोबारा खोलने की बात करते नजर आए थे.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'केजीएफ 2' और 'कांतारा' दोनों ही फिल्मों का निर्माण एक ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जिनसे एक्टर किशोर के अच्छे संबंध हैं. वहीं 'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें तो इसमें यश के साथ संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और राव रमेश भी नजर आए थे. वहीं 'केजीएफ चैप्टर 2' का पीरियड टाइमलाइन होने के कारण लार्जर-देन-लाइफ सेटअप काफी चर्चा में रहा है.