डिवाइन ब्लॉकबस्टर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा, इस दिन आएगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक

Kantara chapter 1 First Look होम्बले फिल्म्स ने की डिवाइन ब्लॉकबस्टर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा, 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को आएगा सामने.

डिवाइन ब्लॉकबस्टर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा, इस दिन आएगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक

Kantara chapter 1 First Look 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक इस दिन होगा रिलीज

नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर कांतारा बड़े पर्दे पर आने के बाद से अपनी सफलता की मिसाल कायम करती चली गई. यह फिल्म भारत के दिल से एक दिव्य और भावपूर्ण कहानी लेकर आई और लाखों लोगों के दिलों को छू गई. इसके बाद से कांतारा का क्रेज दर्शकों के बीच लगातार देखा गया और जिसे और ऊंचाइयों पर पहुंचाते हुए मेकर्स ने फिल्म के अगले पार्ट की घोषणा की. वहीं अब, मेकर्स फिल्म की एक मच अवेटेड अपडेट के साथ फिल्म का टाइटल लेकर सामने आए हैं, जो 'कांतारा चैप्टर 1' है. फिल्म के विरासत को आगे बढ़ाते हुए, मेकर्स ने 'कांतारा' के प्रीक्वेल का बड़ा एलान किया, जिसका आधिकारिक टाइटल 'कांतारा - चैप्टर 1' है.

फिल्म की ग्रैंड अनाउंसमेंट को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्माताओं ने इसके फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में भी अपडेट दिया और साथ ही बताया कि ये  फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में "पैन-वर्ल्ड" रिलीज होगी.  मेकर्स ने लिखा, अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें, जहां दिव्यता हर फ्रेम से जुड़ी है. अनदेखी एक झलक पाने के लिए जुड़े रहें! यह नहीं सिर्फ रोशनी है, यह एक दर्शन है. #KantaraChapter1 First Look on Nov 27th at 12:25 PM."

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म कांतारा के इंटेंस क्लाइमैक्स का दर्शकों के दिलों में एक खास स्थान है और ऋषभ शेट्टी के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार ने देश को हिलाकर रख दिया था. क्लाइमेक्स से पहले के 25 मिनट के लंबे सीक्वेंस ने भारतीय सिनेमा के लिए बेंचमार्क ऊंचा कर दिया है और प्रीक्वल के आने के साथ, फिल्म से उम्मीदें आसमान पर हैं. 'कांतारा चैप्टर 1 की मुहूर्त पूजा के साथ फ्लोर्स पर जाएगी, जो 27 नवंबर को शुरू होने के लिए तैयार है. इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़े और ग्रेड सेट का निर्माण किया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और दूसरे कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे. मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों की घोषणा भी सही समय पर की जाएगी.