Kantara: 'कांतारा' फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म को 100 दिन पूरे होने पर ऋषभ शेट्टी ने प्रीक्वल का किया ऐलान

Kantara: साल 2023 में भी दर्शक 'कांतारा' को लेकर पूरे जोश में हैं, इसके सीक्वल की अफवाहें भी चारों ओर छाई हुई थी, जिससे दर्शकों का उत्साह अगले लेवल तक बढ़ गया.

Kantara: 'कांतारा' फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म को 100 दिन पूरे होने पर ऋषभ शेट्टी ने प्रीक्वल का किया ऐलान

Kantara: कांतारा के 100 दिन पूरे होने पर फैंस को मिली खुशखबरी

नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म की 'कांतारा' ने असल मायने में लोगों के दिलों को छुआ है और फिल्म की जबरदस्त सफलता इस बात की गवाही है. महज 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ की भारी भरकम कमाई की थी. जबकि बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर अलग अलग जगत की कई जानी मानी हस्तियों ने सराहा और तारीफ भी की थी. यही नही कांतारा 2022 की एक धमाकेदार ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी और साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर अपनी सफलता की नई मिसाल कायम की है.

साल 2023 में भी दर्शक कांतारा को लेकर पूरे जोश में हैं, इसके सीक्वल की अफवाहें भी चारों ओर छाई हुई थी, जिससे दर्शकों का उत्साह अगले लेवल तक बढ़ गया. फिल्म को मिली शानदार सफलता के बाद दर्शक इसके सीक्वल की घोषणा का इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार निर्माताओं ने फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया है.

हाल ही में कांतारा ने 100 दिन पूरे किए हैं और फिल्म के इस उल्लेखनीय सफर को मार्क करते हुए फिल्म की टीम ने इसे सेलिब्रेट किया. इसी खास मौके पर फिल्म के लेखक, अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी कांतारा के सीक्वल के बारे में बोलते नजर आए. उन्होंने कहा, "हम बहुत खुश और उन दर्शकों के लिए आभारी हैं जिन्होंने कांतारा को अपार प्यार और समर्थन दिया और इस सफर को आगे बढ़ाया, सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस खास मौके पर कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा कर रहा हूं. आपने जो देखा है वह वास्तव में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा. जब मैं कांतारा की शूटिंग कर रहा था तो यह विचार मेरे दिमाग में आया क्योंकि कांतारा के इतिहास में इसकी गहराई अधिक है, और जहां तक राइटिंग पार्ट की बात करें, तो फिलहाल हम उस पर और ज्यादा काम कर रहे हैं. क्योंकि रिसर्च अब भी जारी है, इसलिए फिल्म की डिटेल के बारे में कुछ भी खुलासा करना बहुत जल्दबाजी होगी."

इस खास मौके पर निर्माता विजय किरागंदुर ने भी इसके बारे में बात की और कहा, "कांतारा ने दर्शकों को पूरी तरह से एक नए सिनेमा से परिचित कराया और हम इसे बनाए रखना पसंद करेंगे और इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा ने स्क्रीन पर दर्शकों के बीच जो जोश पैदा किया है, उसे बढ़ावा देंगे क्योंकि फिल्म ने अब अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. ऋषभ और हमारी टीम कहानी पर कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि फिल्म में कांतारा की बैक स्टोरी को ओपन करते हुए दर्शकों को बताने के लिए और भी बहुत कुछ है और हम बस गारंटी देते है कि कांतारा का सीक्वल पहले से ज्यादा बड़ा और ग्रैंड होने वाला है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांतारा के प्रीक्वल का निर्माण होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा किया जाएगा, इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे.