'कांतारा चैप्टर 1' की पहल झलक देख निशब्द हो जाएंगे फैन्स, बाहुबली और केजीएफ को मिलेगी कड़ी टक्कर

Kantara Chapter 1 First Glimpse: कांतारा: ए लेजेंड चैप्टर 1 की पहली झलक रिलीज कर दी गई है. इसमें ऋषभ शेट्टी का एकदम खतरनाक अंदाज नजर आ रहा है. बेशक कांतारा बाहुबली और केजीएफ जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर दे सकती है.

'कांतारा चैप्टर 1' की पहल झलक देख निशब्द हो जाएंगे फैन्स, बाहुबली और केजीएफ को मिलेगी कड़ी टक्कर

Kantara Chapter 1 First Glimpse: 'कांतारा: ए लेजेंड चैप्टर 1' की पहली झलक रिलीज

नई दिल्ली:

'कांतारा: ए लेजेंड' ने पिछले साल कमाल किया था, और अब होम्बले फिल्म्स वापस आ रही है एक और जबरदस्त फिल्म के साथ, 'कांतारा चैप्टर 1'. उन्होनें हाल ही में फिल्म की एक झलक दिखाई, और लगता है कि ये बहुत रोमांचक है और खास होने वाली है. टीजर में अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी का एक अलग ही रूप इसमें दिखा गया है. लेकिन इस टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म केजीएफ और बाहुबली जैसी फिल्मों को जोरदार टक्कर दे सकती हैं. इसी के साथ 2022 में कांतारा की पहली किस्त में गूंजने वाली परिचित दहाड़ वापस आ गई है. टीजर दर्शकों को ऋषभ शेट्टी का रहस्य और रोमांच से भरे रूप से रूबरू कराता है.

आकर्षक और दिल को छू लेने वाला संगीत जिसने पिछले साल दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी थी, नई फिल्म के वीडियो में वापसी कर रहा है. टीजर एक अनूठे स्पर्श के साथ खत्म होता है - संगीत के सात अलग-अलग राग उन सात भाषाओं में से हर का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें 'कंतारा चैप्टर 1' रिलीज की जाएगी. 'कांतारा' ने पिछले साल ग्लोबल स्तर में तहलका मचा दिया था, और दर्शकों को अपनी लोककथाओं पर आधारित कहानी से दीवाना कर दिया था, जिसमें मानवता और प्रकृति के बीच जटिल संबंध की खोज की गई थी. होम्बले फिल्म्स 'कांतारा चैप्टर 1' के साथ फिर से वापसी कर रहा है.

होम्बले फिल्म्स ने पिछले साल दो मेगा ब्लॉकबस्टर, 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' के साथ ग्लोबल लेवल पर 1600 करोड़ की शानदार कमाई के साथ सफलता हासिल की. फिलहाल इसकी अपकमिंग  रिलीज, 'सालार' है जो पहले से ही खूब सुर्खियों में है और 1 दिसंबर को इसका ट्रेलर लॉन्च भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं 'कांतारा चैप्टर 1' के अगले साल रिलीज होने की खबर है, जो सात भाषाओं में दर्शकों को लुभाएगी. इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी. फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का पहला लुक असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है. इस बीच होम्बले फिल्म्स बहुप्रतीक्षित सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, जो पहली बार पावरहाउस प्रशांत नील और प्रभास को एक साथ ला रहा है. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी.