Kanta Laga: रिलीज होते ही छा गया 'कांटा लगा सॉन्ग', दिखा नेहा, टोनी और यो यो हनी सिंह का अनोखा स्वैग

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), हनी सिंह (Honey Singh) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का धमाकेदार गाना ‘कांटा लगा (Kanta Laga)'अब रिलीज हो चुका है.

Kanta Laga: रिलीज होते ही छा गया 'कांटा लगा सॉन्ग', दिखा नेहा, टोनी और यो यो हनी सिंह का अनोखा स्वैग

कांटा लगा सॉन्ग रिलीज, यहां देखें वीडियो

खास बातें

  • कांटा लगा सॉन्ग रिलीज
  • छा गई टोनी, नेहा और योयो की ट्यूनिंग
  • जमकर देखी जा रही है वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), हनी सिंह (Honey Singh) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का धमाकेदार गाना ‘कांटा लगा (Kanta Laga)'अब  रिलीज हो चुका है. इस गाने में नेहा का डीजे स्वैग देखने को मिल रहा है. तीनों की ट्यूनिंग फैंस को खास पसंद आ रही है. रविवार को इस गाने का टीजर आउट हुआ था. जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. वहीं अब इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है. यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर छा गई जोड़ी
‘कांटा लगा (Kanta Laga)'गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में नेहा कक्कड़, हनी सिंह और टोनी कक्कड़ के गाने का धमाकेदार का स्वैग दिख रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के डांस स्टेप्स भी देखने को मिल रहे हैं. साथ ही टोनी और हनी सिंह की रैप ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों की जोड़ी पहले भी आ चुकी है नजर 
आपको बताते चलें कि पहले इस गाने का टीजर 2 सितंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीजर के रिलीज डेट को बढ़ाकर 5 सितंबर कर दिया गया. गौरतलब है कि इससे पहले यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी ‘सनी सनी' गाने में अपना जलवा दिखा चुकी है. ऐसे में फैन्स उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.