एक-दो नहीं बल्कि पूरी 9 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करने वाली हैं धमाका, जानें कौन कब होंगी रिलीज

साउथ के कई सुपरस्टार ऐसे हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देती हैं. इनमें अल्लू अर्जुन, प्रभास और जूनियर एनटीआर जैसे स्टार हैं. जिनकी कई फिल्में आने को तैयार हैं. इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. देखें पूरी लिस्ट.

एक-दो नहीं बल्कि पूरी 9 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करने वाली हैं धमाका, जानें कौन कब होंगी रिलीज

इन फिल्मों का है फैंस को बेसब्री से इंतजार,जानें कब फिल्म होगी रिलीज

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों की डिमांड आजकल काफी तेज हैं. हर कोई अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म का बेसब्री से इंतजार करता रहता है. हिंदी बेल्ट में तो साउथ की फिल्में खूब कमाई कर रही हैं. अगर आप भी साउथ इंडियन फिल्मों के दीवाने हैं तो यहां आपके लिए उन 9 फिल्मों की लिस्ट, जिनका सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा है. रिलीज होने के बाद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा जरूर मचाएंगी. इनमें सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) भी शामिल है. देखें पूरी लिस्ट...

सालार

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' का इंतजार खत्म होने वाला है. केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील की ये फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. प्रभास के फैंस पलकें बिछाकर अपने चहेते स्टार की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर गजब का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. 'पुष्पा 2' की अभी फिलहाल शूटिंग चल रही है. सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

कल्कि 2898 एडी

इस लिस्ट में सुपरस्टार प्रभास की एक और फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी 2024 को रिलीज की जाएगी.

देवरा

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी 'देवरा' भी इस लिस्ट में शामिल है. कोरताला शिवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस फिल्म में एनटीआर के अपोजिट जाह्नवी कपूर दिखेंगी. फिल्म कब आएगी, इसकी घोषणा नहीं की गई है. अभी शूटिंग स्टेज में है.

इंडियन 2

डायरेक्टर शिवा और कमल हासन स्टारर फिल्म 'इंडियन 2' की पहली झलक का इंतजार फैंस को है. इस फिल्म की लंबे समय से शूटिंग चल रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो सकता है.

कंगुवा

तमिल सुपरस्टार सूर्या की 'कंगुवा' को लेकर जिस कदर फैंस एक्साइटेड हैं, उससे लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर धमाल मचाएगी. अन्नाथे फेम डायरेक्टर शिवा की इस फिल्म को 12 अप्रैल 2024 को रिलीज किया जाएगा.

SSMB 29

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म SSMB 29 अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. फिल्म से जुड़ी किसी न्यूज को फैंस हाथों-हाथ ले रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अभी काफी कुछ ऐलान होना बाकी है.

स्पिरिट

इस लिस्ट में सुपरस्टार प्रभास की एक और फिल्म 'स्पिरिट' भी शामिल है. 'कबीर सिंह' और 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है लेकिन प्रभास के फैंस पर इसका अलग ही क्रेज है.

कांतारा 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कन्नड़ फिल्म डायरेक्शन और एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा 2' का इंतजार भी बेसब्री से हो रहा है. इसका पहला पार्ट फैंस के दिल को छू गया था. इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है.