120 मिनट तक मेकअप, जंगल में शूटिंग, साउथ के सिंघम सूर्या की कंगुवा का अब आया नया अपडेट

Kanguva: साउथ के सिंघम सूर्या की मचअवेटेड फिल्म कंगुवा से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है, जो कि फिल्म के बजट और पार्ट 2 से जुड़ी है.

120 मिनट तक मेकअप, जंगल में शूटिंग, साउथ के सिंघम सूर्या की कंगुवा का अब आया नया अपडेट

Kanguva: सूर्या की कंगुवा से जुड़ा नया अपडेट आया सामने

नई दिल्ली:

Kanguva: साउथ के सिंघम सूर्या के फैंस को उनकी मचअवेटेड फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रैंड में रहता है. इसी बीच फिल्म से जुड़ी नई सामने आई है, जो फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगा. दरअसल, स्टूडियो ग्रीन से जुड़े धनंजयन ने एक इंटरव्यू में प्रोजेक्ट के बारे में कुछ खास डिटेल का खुलासा किया है. सूर्या (Suriya) का काम नवंबर में पूरा हो जाएगा, जिसके लेकर कहा गया कि कंगुवा (Kanguva) का बजट जरूरत से ज्यादा हो गया है. धनंजयन  ने कहा, “शूटिंग पूरी होने पर, हम रिलीज़ की तारीख की घोषणा करेंगे. हम 2024 की गर्मियों के दौरान फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. हाल ही में, हमने थाईलैंड में एक महत्वपूर्ण शेड्यूल पूरा किया है” इससे पहले कहा गया था कि कंगुवा टॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट मगाधीरा की तर्ज पर होगी.

खबरों की मानें तो मेकर्स कंगुवा (Kanguva) का दूसरा भाग भी बनाने के बारे में सोच रहे हैं. स्टूडियो ग्रीन के के. ई. ज्ञानवेल राजा टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से भारी बजट पर इस पीरियड एक्शन ड्रामा का निर्माण कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शक्तिशाली योद्धा गाथा कंगुवा (Kanguva) के निर्देशक सिरुथाई शिवा हैं. जबकि सूर्या के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. कुछ महीने पहले इसके टीजर की झलक सामने आई थी, जिसने फैंस के रौंगटे खड़े कर दिए थे. वहीं इसके बजट की बात करें तो लगभग 300 से 350 करोड़ के बजट में कंगुवा को बनाया जा रहा है.