कंगना से लेकर निया तक, ये हसीनाएं खोले चुकी हैं बॉलीवुड का काला सच, एक ने तो लगाया था गंभीर आरोप

बॉलीवुड की चमक हर किसी को चकाचौंध कर देती है. लेकिन इसका एक काला सच भी है, जो कई हीरोइनों ने खुद एक्सेप्ट किया. कई हसीनाओं ने इस सच से पर्दा हटाने की कोशिश की. आइए आज हम आपको बताते हैं इन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में.

कंगना से लेकर निया तक, ये हसीनाएं खोले चुकी हैं बॉलीवुड का काला सच, एक ने तो लगाया था गंभीर आरोप

बॉलीवुड की हसीनाएं रिवील कर चुकी हैं इंडस्ट्री का सीक्रेट

नई दिल्ली:

वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि दूर के ढोल सुहावने लगते हैं. जी हां, दूर से कोई चीज कितनी ही खूबसूरत क्यों ना लगे लेकिन जब पास जाओ तो उसकी हकीकत हमें पता चल जाती है. कुछ ऐसी ही चकाचौंध है बॉलीवुड की, जो दूर से तो सभी को आकर्षित करती है. लेकिन जब पास जाकर देखो तो इसमें कई गहरे राज दबे हुए होते हैं. हालांकि, कई हसीनाओं ने इस सच से पर्दा हटाने की कोशिश की. आइए आज हम आपको बताते हैं इन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में.

पूजा मिश्रा 

बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि उनकी इज़्ज़त और सम्मान की कुर्बानी देकर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी का करियर बनाया.

कंगना रनौत 

कंगना रनौत तो बॉलीवुड की बखिया उधेड़ने में कभी पीछे नहीं रहतीं. वह कास्टिंग काउच से लेकर नेपोटिज्म और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भी खुलकर बात कर चुकी हैं.

निया शर्मा 

हाल ही में झलक दिखला जा में नजर आई निया शर्मा ने खुलासा किया था कि वह फिल्म मणिकर्णिका में रोल के लिए ऑडिशन देने गई थी. लेकिन उनके बोल्ड अवतार को देखकर लोग उनके बारे में तरह-तरह की बातें करने लगे थे. इसके बाद उन्होंने दोबारा सेट की ओर मुड़ कर भी नहीं देखा था.

हिना खान 

बिग बॉस फेम हिना खान ने बॉलीवुड के बड़े डिजाइनरों पर आरोप लगाया था और कहा था कि बड़े डिजाइनर टीवी कलाकारों को कपड़े देने से इनकार कर देते हैं और उन्हें हीन भावना से देखते हैं.

सनी लियोन 

सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी है, लेकिन अब वो बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए बैठी हैं. हालांकि, इंडस्ट्री के लोग उनकी शक्ल से नफरत करते थे, ऐसा एक बार उन्होंने खुलासा किया था,

राधिका मदान 

राधिका मदान ने खुलासा किया था कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के लिए वो ऑडिशन देने गई थीं. लेकिन किसी ने उन्हें कहा कि वो सुंदर नहीं है और उन्हें वापस भेज दिया गया.

ईशा कोप्पिकर 

ईशा कोप्पिकर भले ही बॉलीवुड से दूर है, लेकिन एक बार उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में केवल मेल एक्टर्स की चलती है उनके कहने पर फीमेल एक्ट्रेसेस को हटा भी दिया जाता है.

शर्लिन चोपड़ा 

शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा से लेकर साजिद खान तक पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

विद्या बालन 

विद्या बालन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कई बार इंडस्ट्री में सितारे भी इनसिक्योरिटी महसूस करते है और एक दूसरे से हीन भावना रखते हैं.

ईशा गुप्ता 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि कुछ लोग केवल गोरे लोगों को ही काम देना पसंद करते हैं. डार्क कॉम्प्लेक्शन वाले लोगों को स्किन व्हाइटनिंग इंजेक्शन लगाने की हिदायत दी जाती है.