कंगना रनौत ने बॉलीवुड के स्टार किड्स पर साधा निशाना, बोलीं- वो उबले अंडे जैसे दिखते हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी देती रहती हैं. कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भी खुलकर बोलती रही हैं.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के स्टार किड्स पर साधा निशाना, बोलीं- वो उबले अंडे जैसे दिखते हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी देती रहती हैं. कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर भी खुलकर बोलती रही हैं. अब अभिनेत्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड के स्टार किड्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने स्टार किड्स को 'उबले अंडे' बताया है. कंगना रनौत ने यह बात साउथ सिनेमा और उनके स्टार पर बात करते हुए कही है. अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि दर्शकों को साउथ सिनेमा के स्टार की तुलना में बॉलीवुड के स्टार किड्स से जुड़ने में मुश्किल होती है.

यह बात कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में कही है. उन्होंने हाल ही में एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया. इस दौरान कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के बारे में ढेर सारी बातें की. साथ ही साउथ सिनेमा और बॉलीवुड को लेकर भी बात की. कंगना रनौत ने बॉलीवुड की तुलना में साउथ सिनेमा को ज्यादा अच्छा बताया है. उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य भूमिका स्टार किड्स निभाते हैं. यह काफी अजीब और उबले अंडे की तरह लगता है. 

कंगना रनौत ने कहा, 'साउथ सिनेमा की स्टार्स जिस तरह से दर्शकों से कनेक्ट करते हैं, वह बहुत ही मजबूत है. यह फैंस के बारे में नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है. हमारे साथ क्या होता है कि उनके बच्चे (स्टार किड्स) अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश चले जाते हैं. अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं. चाकू और कांटों से खाते हैं और अलग तरीके से बात करते हैं. तो वह कैसे कनेक्ट करेंगे?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री ने आगे कहा, 'देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे. उनका पूरा लुक भी काफी बदला हुआ होता है, तो लोग कैसे रिलेट करेंगे. मैं किसी को ट्रोल नहीं करना चाहती.' इसके बाद कंगना रनौत ने साउथ फिल्मों के अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पाः द राइज की तारीफ की और कहा कि आज के समय में बॉलीवुड में ऐसा कोई भी स्टार नहीं जो मजदूर की तरह लग सके. जबकि पुष्पा का किरदार आम लोगों से मजदूर तक सबसे कनेक्ट करता है. इसके अलावा कंगना रनौत ने और भी ढेर सारी बातें कीं.