पराग अग्रवाल बने Twitter के नए सीईओ तो कंगना रनौत बोलीं- बाय चाचा जैक

ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने इस्तीफा दे दिया है और अब उनकी जगह जिम्मेदारी भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को मिली है. इस पर कंगना रनौत का यूं रिएक्शन आया है.

पराग अग्रवाल बने Twitter के नए सीईओ तो कंगना रनौत बोलीं- बाय चाचा जैक

कंगनी रनौत ने जैक डॉर्सी को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने इस्तीफा दे दिया है और अब उनकी जगह जिम्मेदारी भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को मिली है. पराग अग्रवाल के ट्विटर के सीईओ बनने की खबर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा हुआ है. जहीं कुछ लोग पराग अग्रवाल के सीईओ बनने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग जैक डॉर्सी के हटने को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैक डॉर्सी के ट्विटर के सीईओ पद से हटने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. कंगना रनौत ने लिखा है, 'बाय चाचा जैक.'

hc6k03k8

बता दें कि विवादास्पद ट्वीट की वजह से कंगना रनौत को ट्विटर पर प्रतिबंधित कर दिया गया था. पराग अग्रवाल ने 2011 में ट्विटर जॉइन किया था और 2017 में वे मुख्य तकनीकी अधिकारी बने. कर्मचारियों को अपने संदेश में डोर्सी ने कहा कि पराग अग्रवाल हर महत्वपूर्ण निर्णयों के पीछे रहे हैं और कंपनी को बदलने में मदद की है. उन्होंने कहा, "वह दिल और आत्मा के साथ आगे बढ़ते हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे मैं रोजाना सीखता हूं. हमारे सीईओ के रूप में उन पर मेरा भरोसा बहुत गहरा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com