कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज करवाई FIR, तो एक्ट्रेस बोलीं- एक थी शेरनी और एक भेड़ियों...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दर्ज करवाई मानहानि की एफआईआर, तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन.

कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने दर्ज करवाई FIR, तो एक्ट्रेस बोलीं- एक थी शेरनी और एक भेड़ियों...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दर्ज करवाई एफआईआर तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर
  • कंगना रनौत का यूं आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर की और आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने टेलीविजन पर अपने साक्षात्कारों में उनके खिलाफ मानहानिकारक और निराधार टिप्णियां कीं. अख्तर (Javed Akhtar Twitter) ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट, अंधेरी के समक्ष शिकायत दायर कर भारतीय दंड संहिता की मानहानि संबंधी धाराओं में रनौत के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आग्रह किया.गीतकार ने शिकायत में कहा है कि रनौत (Kangana Ranaut Twitter) ने हाल में उनके खिलाफ निराधार टिप्पणयां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. 



इसमें कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित विवाद में रनौत (Kangana Ranaut) ने अख्तर का नाम घसीटा. इसमें कहा गया है रनौत ने दावा किया कि अख्तर (Javed Akhtar) ने एक्टर ऋतिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के केस दर्ज करवाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, "एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड." कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.