अंकिता लोखंडे के संगीत में 'वॉरियर क्वीन' के लुक में पहुंचीं कंगना रनौत, लिखा- प्यार करें युद्ध नहीं

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी 14 दिसंबर यानी आज मुंबई में होने जा रही है. अंकिता की संगीत सेरेमनी में कंगना रनौत वॉरियर क्वीन के लुक में पहुंचीं.

अंकिता लोखंडे के संगीत में 'वॉरियर क्वीन' के लुक में पहुंचीं कंगना रनौत, लिखा- प्यार करें युद्ध नहीं

अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में पहुंचीं कंगना रनौत

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी 14 दिसंबर यानी आज मुंबई में होने जा रही है. पिछले कुछ दिनों से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी से जुड़े फंक्शन चल रहे हैं. कल रात संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था, और इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हुईं. कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कंगना रनौत के स्टाइल को भी सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है. 

कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे और विक्की जौन की शादी के लिए अपने लुक को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'प्यार करें युद्ध नहीं. आज मेरे यार की शादी है.' यही नहीं कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे की शादी के लिए वॉरियर क्वीन (योद्धा रानी) का लुक अपनाया है. उनके इस अंदाज को फैन्स ने खूब पसंद भी किया है. अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' फिल्म में एक साथ काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद मेहमानों को तोहफे भिजवाए थे. कंगना रनौत को भी उन्होंने शादी की मिठाई भेजी थी. इस पर कंगना रनौत ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की था. इस तस्वीर में एक फूलों से सजा गिफ्ट दिखाई दिया था. इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए कंगना ने लिखा, 'टेस्टी देसी घी के लड्डू जो न्यूली वेड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भिजवाए हैं. इसके लिए शुक्रिया और आपको बधाई.'