विज्ञापन
This Article is From Sep 02, 2017

30 की उम्र में बच्‍चे चाहती थीं कंगना, पर अब कह रही हैं 'सिंगल रहने दे'

शनिवार को कंगना की फिल्‍म 'सिमरन' का नया गाना 'सिंगल रहने दे' रिलीज हुआ है. खुद भी सिंगल कंगना रनोट का यह गाना गुजराती अंदाज में गाया गया हैं.

30 की उम्र में बच्‍चे चाहती थीं कंगना, पर अब कह रही हैं 'सिंगल रहने दे'
फिल्‍म 'सिमरन' के पोस्‍टर में कंगना रनोट.
नई दिल्‍ली: कंगना रनोट पिछले कुछ दिनों से अपने पुराने किस्‍सों को लेकर चर्चाओं में हैं. चाहे वह ऋतिक रोशन से रिश्‍तों को लेकर सच हो या फिर करण जौहर के 'नेपोटिज्‍म' पर कोई सवाल, कंगना हर जगह बड़ी बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं. कंगना ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह 30 की उम्र तक शादी और बच्‍चे करना चाहती हैं, लेकिन अब कंगना कह रही हैं, 'सिंगल रहने दे...'. दरअसल शनिवार को कंगना की फिल्‍म 'सिमरन' का नया गाना 'सिंगल रहने दे' रिलीज हुआ है. खुद भी सिंगल कंगना रनोट का यह गाना गुजराती अंदाज में गाया गया है और देसी लड़की से लेकर विदेशी मैम तक के अंदाज में कंगना नजर आ रही हैं. हमारे देश में अक्‍सर लड़कियों को यह सवाल पूछा जाता है कि 'आखिर कब शादी कर रही हो...?' और ऐसे सवाल घर से लेकर काम करने की जगह त‍क हर शख्‍स पूछता है. ऐसे में कंगना का यह गाना ऐसे हर सवाल का मस्‍तीभरे अंदाज में जवाब दे रहा है.

यह भी पढ़ें: क्‍या... करीना कपूर दिल्‍ली पहुंचीं थीं शूटिंग के लिए, अब बेटा ही नहीं मिल रहा
 
simran

'सिमरन' में कंगना एक गुजराती लड़की के किरदार में नजर आएंगी.

अपने मनी बेन के अंदाज में गाये गए कंगना के इस गाने को म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इस गाने को श्‍यालमली खोलगडे और दिव्‍या कुमार ने गाया है. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म के इस गाने को लिखा है वायू ने. गाने में कंगना सिंगल रहने की जबरदस्‍त सलाह देते नजर आ रही हैं. अप भी देखें कंगना की फिल्‍म का यह नया गाना.



यह भी पढ़ें: 'बीमारी ने बंद किया कपिल शर्मा का शो तो अब अस्‍पताल में भर्ती हुए सुनील ग्रोवर भी

कंगना रनौट अपनी आने वाली फिल्म 'सिमरन' में सिमरन की भूमिका निभा रही हैं जो कि एक गुजराती लड़की का रोल है. मगर सिमरन शुरुआत से गुजरती नहीं थी. ये रोल पहले एक पंजाबी लड़की का था जिसे बाद में बदलकर गुजराती लड़की का कर दिया गया. 'सिमरन' के प्रचार को लेकर कंगना पिछले कई दिनों से लगी हैं और इसी प्रचार के दौरान वह अपनी जीवन की पुरानी बातों पर भी बेबाकी से बोलती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: '‘आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी' लेकिन...

हाल ही में एक टीवी शो में इंटरव्‍यू के दौरान महमान बनीं नजर आईं कंगना ने तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग की है. कंगना ने एक बार नहीं बल्कि हाल ही में 2 अलग-अलग जगह अपने इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन और उनके पिता के साथ हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

VIDEO: NDTVYouthForChange : औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
30 की उम्र में बच्‍चे चाहती थीं कंगना, पर अब कह रही हैं 'सिंगल रहने दे'
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com