कंगना रनौत ने आदिपुरुष पर किया कमेंट, इशारों में कहा 'राम का नाम बदनाम ना करो'

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म आदिपुरुष पर कमेंट किया.

कंगना रनौत ने आदिपुरुष पर किया कमेंट, इशारों में कहा 'राम का नाम बदनाम ना करो'

कंगना रनौत

नई दिल्ली:

कोई भी मौका हो...कोई भी मामला हो...अगर कंगना को बोलना है तो वह खुलकर बोलती हैं. कई बार तो इशारों-इशारों में ऐसा कमेंट मार जाती हैं कि सामने वाला शिकायत भी ना कर पाए. फिलहाल कंगना ने कुछ ऐसा ही काम किया है. कंगना रनौत ने 'आदिपुरुष' पर निशाना साधा...और वो भी ऐसा कि 'आदिपुरुष पीड़ित' यानी कि फिल्म को टॉर्चर बता रहे लोग 'वाह वाह' कह रहे हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के तौर पर भगवान राम की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और इन्हीं के जरिए अपने विचार रखे. इनमें ना आदिपुरुष की तस्वीरें इस्तेमाल हुईं ना गाना लेकिन फिर भी वो इंस्टा स्टोरी चीख-चीख कर कह रही है कि कंगना क्या कहना चाहती हैं.

क्या थी कंगना की इंस्टा स्टोरी

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक-एक कर चार तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में कहीं सीता और राम तो कहीं हनुमान राम और लक्ष्मण को कंधों पर बैठाए दिख रहे थे. इन तस्वीरों के साथ कंगना ने फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' का गाना 'राम का नाम बदनाम ना करो' गाना लगाया. अब आप ही बताइए इस तरह की पोस्ट से कौन नहीं समझेगा.

tcvf93v

insta story

iia7dcuo

kangana ranaut's insta story

of15623g

kangana ranaut's insta story

aamts9jg

kangana ranaut's insta story

पब्लिक की राय से मेल खाता है कंगना का रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म देखने से पहले तक दर्शकों को इससे खासी उम्मीदें थीं लेकिन रिलीज के बाद सबके सपने चूर हो गए. प्रभास के फैन्स को छोड़ दिया जाए दो ज्यादातर जनता की यही राय थी कि फिल्म इंप्रेस करने में नाकाम रही है. कहानी से लेकर किरदारों तक से हुई छेड़छाड़ समझ से परे है. फिल्म के डायलॉग, वीएफएक्स और किरदारों के लुक का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. वहीं डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर का कहना है कि इस तरह के डायलॉग जानबूझकर रखे गए ताकि लोग कनेक्ट कर सकें. वह अपनी इस सफाई पर भी खासे ट्रोल हो रहे हैं.