अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पर फिदा हुई कंगना, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

कंगना रनौत ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की तारीफ की है. विक्की ने पूजा के लिए एक पारंपरिक पोशाक पहनी थी. इस पर कंगना ने कमेंट किया कि इसमें बहुत अच्छे दिख रहे हैं.

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पर फिदा हुई कंगना, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की कंगना ने की तारीफ

नई दिल्ली :

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन (Ankita Lokhande Husband Vicky Jain) की तारीफ की है. विक्की ने पूजा के लिए एक पारंपरिक पोशाक पहनी थी. इस पर कंगना ने कमेंट किया कि इसमें बहुत अच्छे दिख रहे हैं. पिछले साल 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली अंकिता इसी साल पर्युषण पूजा पर उनके साथ दिखीं. वह उत्सव के लिए उनके साथ बिलासपुर गई. यह जैन समुदाय के लिए सबसे महत्वपूर्ण वार्षिक उत्सव माना जाता है. उन्होंने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूजा की एक वीडियो शेयर की. 

अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "भगवान हमें आशीर्वाद दें." साथ ही उन्होंने 'पर्युषण पर्व,' 'बिलासपुर डायरी,' और 'जैन' को हैशटैग लिखा. वीडियो में अंकिता लाल साड़ी में और विक्की पारंपरिक पीले रंग की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने पूजा की और मंदिर की तस्वीरें शेयर कीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंट सेक्शन में कंगना रनौत ने विक्की की तारीफ की और लिखा, "विक्की बहुत अच्छा लग रहा है. साथ ही उन्होंने विंकी-किसी फेस इमोजी भी शेयर किया. अंकिता ने कंगना के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा,  धन्यवाद. विक्की ने भी कंगना से कमेंट बॉक्स में जल्द मिलने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने लिखा, "आइए योजना बनाएं और इमरजेंसी से पहले तुरंत मिलें." इमरजेंसी कंगना की अपकमिंग फिल्म हैं, जिसमें वह एक्स पीएम इंदिरा गांधी के रोल में हैं.