इस एक्टर ने छेड़ी नई बहस, बाहुबली को बताया अंग्रेजी फिल्मों की कॉपी, सोशल मीडिया पर ऐसे मिला जवाब

कभी किसी फिल्म को दूसरे की कॉपी बता देते हैं तो कभी किसी स्टार को लेकर कुछ अपमानजनक कह जाते हैं. अपने लेटेस्ट ट्वीट में केआरके ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है. इस बार उनके निशाने पर हैं, बाहुबली के मेकर एसएस राजामौली.

इस एक्टर ने छेड़ी नई बहस, बाहुबली को बताया अंग्रेजी फिल्मों की कॉपी, सोशल मीडिया पर ऐसे मिला जवाब

इस एक्टर ने छेड़ी नई बहस, बाहुबली को बताया अंग्रेजी फिल्मों की कॉपी

नई दिल्ली:

कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) बॉलीवुड पर निशाना साधने और तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. कभी किसी फिल्म को दूसरे की कॉपी बता देते हैं तो कभी किसी स्टार को लेकर कुछ अपमानजनक कह जाते हैं. अपने लेटेस्ट ट्वीट में केआरके ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है. इस बार उनके निशाने पर हैं, बाहुबली के मेकर एसएस राजामौली.

बाहुबली को बताया कॉपी

कमाल खान ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसके एक हिस्से में एसएस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म बाहुबली के सीन्स चल रहे हैं और दूसरे हिस्से में हॉलीवुड की फिल्मों के सीन्स चल रहे हैं. कमाल खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये है तथाकथित जीनियस डायरेक्टर की कॉपी.. वह विदेशी फिल्मों के हर सीन को कॉपी करते हैं'. बता दें कि कमाल ने बाहुबली फिल्म को लेकर सवाल उठाया है, जिसे सिनेमा जगत की सबसे सफल फिल्मों में गिना जाता है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं.

यूजर्स ने लगाई कमाल खान की क्लास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमाल खान के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स उनकी ही आलोचना करते दिखे. एक यूजर ने लिखा, ‘और चिल्लाओ, लेकिन तुम उनका पैर भी नहीं पकड़ सकते'. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इसे आप कॉपी नहीं कह सकते ये कुछ समानताएं हैं बस'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इनमें से कुछ फिल्में बाहुबली के बाद रिलीज हुई हैं'. बता दें कि कमाल खान हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स को घेरने के फिराक में रहते हैं और इस चक्कर में कई बार खुद भी ट्रोल हो जाते हैं.