इस क्रिकेटर ने सुनाई किसानों की दास्तान, बोलीं, 'जब एक किसान हिम्मत हारता है', बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

किसानों की दास्तान को बयां करते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने यह वीडियो शेयर किया है.

इस क्रिकेटर ने सुनाई किसानों की दास्तान, बोलीं, 'जब एक किसान हिम्मत हारता है', बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • इस क्रिकेटर ने सुनाई किसानों की दास्तान
  • कमाल आर खान ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कृषि कानूनों (Farm Law) को लेकर किसान अभी भी दिल्ली के तीनों बॉर्डर सिंघू, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर डटे हुए हैं. किसानों ने हाल ही में पूरे देश में चक्का जाम किया था. जिसमें देश के कई राज्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एक फिल्म का सीन है. इस वीडियो में क्रिकेटर के आउटफिट में नजर आ रही यह लड़की किसानों का दर्द बयां करती नजर आ रही हैं. वीडियो में लड़की कह रही है, "जब हम स्वादिष्ट खाना खाते हैं तो बनाने वाले की तारीफ करते हैं."


वीडियो में लड़की आगे कह रही है, "पर उस किसान का नहीं सोचते जिसने वह फसल उगाई." इसके बाद वीडियो में नजर आ रहे एक्टर कहते हैं, "हमें खेल तमाशा देखने की इतनी आदत पड़ गई है कि किसानों की जिंदगी भी हमें खेल और तमाशा लगने लगी है." वीडियो में लड़की आगे कह रही हैं, "जब इस इस देश में एक किसान हिम्मत हारता है तो सिर्फ उसकी हार नहीं होती. बल्कि उन सबकी हार होती है, जो भूख लगने पर उसका दिया खाते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वीडियो को शेयर करते हुए कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने कैप्शन में लिखा, "अगर आप किसानों के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए." कमाल आर खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.