विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2022

कमाल आर खान के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- साजिश के शिकार हुए हैं केआरके

शत्रुघ्न सिन्हा एक्टर, निर्माता और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान के समर्थन में सामने आए हैं. उन्हें पिछले हफ्ते मुंबई में गिरफ्तार किया गया था. केआरके के नाम से मशहूर कमाल वर्तमान में कई मामलों से जूझ रहे हैं और इस महीने के आखिर तक न्यायिक हिरासत में है.

Read Time: 3 mins
कमाल आर खान के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- साजिश के शिकार हुए हैं केआरके
कमाल आर खान के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा
नई दिल्ली:

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) एक्टर, निर्माता और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के समर्थन में सामने आए हैं. उन्हें पिछले हफ्ते मुंबई में गिरफ्तार किया गया था. केआरके के नाम से मशहूर कमाल वर्तमान में कई मामलों से जूझ रहे हैं और इस महीने के आखिर तक न्यायिक हिरासत में है. मंगलवार दोपहर पोस्ट किए गए एक ट्वीट में शत्रुघ्न ने केआरके की सजा को लेकर कहा कि वह 'साजिश का शिकार' लग रहा है. उम्मीद है कि उसे जल्द ही न्याय मिलेगा. 

पिछले मंगलवार को केआरके को मलाड पुलिस ने मुंबई हवाई अड्डे से 2020 में पोस्ट किए गए कुछ ट्वीट्स को लेकर गिरफ्तार किया था. एक्टर के खिलाफ लुक-आउट नोटिस था और मुंबई पहुंचते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था. बाद में उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि, सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 2019 के एक मामले में उन पर यौन शोषण का आरोप लगा है.

इन तमाम मामलों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को ट्वीट किया, किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि तमाम विरोध और संघर्षों के बावजूद 'केआरके' एक स्व-निर्मित व्यक्ति हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपने दम पर अपनी जगह बनाई है. उनकी सबसे बड़ी संपत्ति उनका आत्मविश्वास है, वह बिना किसी डर या पक्षपात के बोलते हैं. वह सभी बाधाओं के खिलाफ अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते क्योंकि उनके पास कानून/संविधान के ढांचे के भीतर किसी भी तरह का दृढ़ विश्वास और राय/भाषण की स्वतंत्रता है, भले ही इसे स्वीकार न किया गया हो. 

शत्रुघ्न ने कहा कि केआरके साजिश का शिकार हुआ. वह परिस्थितियों की साजिश का शिकार लगता है. कामना है कि कमाल राशिद खान को न्याय मिले. केआरके के वकील ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक फिल्म निर्माता के खिलाफ फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर ट्वीट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. दूसरी गिरफ्तारी, एएनआई के अनुसार, जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में एक शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने को लेकर थी.  

केआरके एक सोशल मीडिया सेलेब बन गए हैं, जो फिल्मों, टीवी शो और ट्रेलरों पर समीक्षा कर रहे हैं. उन्हें एक्टर्स को लेकर तीखी आलोचनाओं के लिए जाना जाता है. कई बार ट्विटर पर इसे लेकर विवाद भी हुआ. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जया रचने जा रही है इतिहास, जीवन में मिले ऐसे घाव श्मसान बना इस बेटी का ठिकाना, झकझोर देगा ट्रेलर
कमाल आर खान के समर्थन में आए शत्रुघ्न सिन्हा, लिखा- साजिश के शिकार हुए हैं केआरके
कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाने वाली स्कंदा अब आ रही है टीवी पर, इस दिन यहां देख सकेंगे एक्शन ड्रामा
Next Article
कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाने वाली स्कंदा अब आ रही है टीवी पर, इस दिन यहां देख सकेंगे एक्शन ड्रामा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;