विज्ञापन
Story ProgressBack

'कलाकंद' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही मचा डाली धूम, निरहुआ और आम्रपाली दूबे की मूवी देखने का थम नहीं रहा सिलसिला

Kalakand Bhojpuri Full Movie on YouTube: कलाकंद फुल मूवी यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही है. भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार और सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे 'कलाकंद' में लीड रोल में हैं.

Read Time: 3 mins
'कलाकंद' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही मचा डाली धूम, निरहुआ और आम्रपाली दूबे की मूवी देखने का थम नहीं रहा सिलसिला
यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद खूब देखी जा रही भोजपुरी मूवी कलाकंद
नई दिल्ली:

Kalakand Bhojpuri Full Movie on YouTube: कलाकंद फुल मूवी यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही है. भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार और सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे 'कलाकंद' में लीड रोल में हैं. यह फुल मूवी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज की गई है. इस फिल्म के जरिये दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे एक साथ दर्शकों का शुद्ध मनोरंजन करने के लिए उपस्थित हुए हैं. दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे ने शानदार अभिनय से दिल जीत लिया है. इस फिल्म की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है. जिंदगी की जद्दोजहद से जुड़ी इस फिल्म में प्यार, नफरत, रोमांस, रोमांच और हंसी-मजाक का बेजोड़ कॉकटेल है. फिल्म की कथा-पटकथा जहां बहुत ही मजेदार है, वहीं इसका गीत-संगीत भी बहुत ही मधुर है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में की गई है.

सेंसर बोर्ड द्वारा यू/ए सर्टिफिकेट प्राप्त बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' की कहानी में काफी कुछ अलग देखने को मिल रहा है. इसमें दिनेशलाल यादव निरहुआ ऐसे नवयुवक का किरदार निभा रहे हैं जो किसी फर्म में नौकरी करता है, लेकिन अचानक उसके पिता की मृत्यु हो जाती है. पिता का सपना था कि उनकी कलाकंद मिठाई की दुकान फिर से चालू हो, लेकिन दुकान, खेत और घर पर लाखों का कर्ज है, जिसे बिना चुकाए दुकान नही खोल सकता है. उधर उसकी नौकरी भी घर की समस्याओं में उलझे रहने की वजह से छूट जाती है. उसकी शहरी प्रेमिका भी साथ छोड़ देती है. अब उस नवयुवक के पास कोई रास्ता नहीं बचता है सिवाय आत्महत्या करने का. वह रेलवे ट्रैक पर चला भी जाता है कि अचानक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली अनजान लड़की आम्रपाली दूबे का कॉल आता है और प्रेम मोहब्बत भरी बातें करके आत्महत्या ना करने का सलाह देती है. 

इस फिल्म की कहानी में ट्विस्ट यह है कि क्या वह अनजान लड़की से निरहुआ मिल पाएंगे? क्या लाखों का कर्ज अदा करके पिता का सपना पूरा कर पायेंगे? क्या अपनी प्रेमिका का प्यार वापस पा सकेंगे? उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी फ़िल्म  ‘कलाकंद' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. कलाकंद के लेखक और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सन्नी शर्मा और संतोष पहलवान लीड रोल में हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill First Review: कैसी है राघव जुयाल और लक्ष्य की एक्शन पैक्ड 'किल', रिलीज से पहले आया रिव्यू
'कलाकंद' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही मचा डाली धूम, निरहुआ और आम्रपाली दूबे की मूवी देखने का थम नहीं रहा सिलसिला
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Next Article
Exclusive: घूमर के रोल के लिए सैयामी खेर ने खुद को ऐसे किया था तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;