काजोल ने शेयर की फोटो, एक साथ नजर आए इतने सारे सेलेब्स...देखें थ्रोबैक Photos

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साल 2019 के विजयादशमी के दौरान की फोटो शेयर की है. इन फोटो में उनके साथ कई बड़े सितारें नजर आ रहे हैं.

काजोल ने शेयर की फोटो, एक साथ नजर आए इतने सारे सेलेब्स...देखें थ्रोबैक Photos

काजोल ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • काजोल ने शेयर की फोटो
  • बॉलीवुड के कई सेलेब्स फोटो में आ रहे हैं नजर
  • साल 2019 विजयादशमी की हैं फोटो
नई दिल्ली:

त्योहारों का रंग बॉलीवुड के सितारों पर भी खूब चढ़ता है. बॉलीवुड में बड़े एक्साइटमेंट के साथ सारे फेस्टिवल्स इंजॉय किए जाते हैं. फिर वो दुर्गा पूजा हो दशहरा या फिर सिंदूर खेला. बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत बंगाली बालाएं हैं जिनका अलग ही अंदाज़ इन त्योहारों पर देखने को मिलता है. हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें विजयदशमी पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी सिंदूर के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. दरअसल ये पिछले साल के दशहरे की तस्वीरें है जब दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला की रस्म की जाती है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है किस तरह बॉलीवुड के सितारे फेस्टिवल्स को एंजॉय करते हैं.

काजोल और रानी मुखर्जी पर चढ़ा सिंदूर का रंग

सिंदूर में रंगे सेलिब्रिटीज़ की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है. दरअसल काजोल के एक फैन पेज से इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि ये तस्वीरें साल 2019 की विजयदशमी की हैं जब इन सभी सितारों ने एक साथ मिलकर विजयदशमी के दिन सिंदूर खेला की धूम मचाई थी. इन तस्वीरों में काजोल, रानी मुखर्जी और उनकी बहन तनीषा मुखर्जी नजर आ रही हैं. उनके साथ नजर आ रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर. तस्वीरों में देखा जा सकता है सभी के चेहरे पर सिंदूर लगा हुआ है. सभी ने सिंदूर खेला में जमकर सिंदूर की होली खेली है. इन तस्वीरों में काजोल, रानी मुखर्जी और तनीषा मुखर्जी तीनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तीनों अभिनेत्रियों ने साड़ी पहनी हुई है. काजोल और रानी मुखर्जी ने अपने पूरे परिवार के साथ सिंदूर खेला की रस्म निभाई तो इस मौके उनके साथ अयान मुखर्जी भी दिखाई दे रहे हैं.

साड़ी में कहर ढा रही हैं बंगाली बालाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन तस्वीरों में देख सकते हैं काजोल ने पीली साड़ी पहनी हुई है, जबकि रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा में अक्सर पहने जाने वाली सफेद और लाल प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. वही तनीषा मुखर्जी गुलाबी कलर की बंधेज साड़ी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सभी सेलिब्रिटी इस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में मां दुर्गा की बड़ी सी मूर्ति देखी जा सकती है. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये कालीबाड़ी के मंदिर की तस्वीर है जहां हर साल दुर्गा पूजा बहुत ही धूमधाम से मनाई जाती है और फिर सिंदूर खेला की रस्म निभा कर पूरे दुलार के साथ देवी को विदा किया जाता है.