काजल अग्रवाल से लेकर राणा दग्गुबाती तक, बॉलीवुड के इन सितारों ने लॉकडाउन में रचाई शादी, खूब बटोरी सुर्खियां

साल 2020 और 2021 पूरी दुनिया के लिए बेहद दर्दनाक रहा. कोरोना वायरस की महामारी ने लाखों-करोड़ों लोगों को अपना शिकार बनाया. इस महामारी को रोकने के लिए कई देशों ने अपने यहां लॉकडाउन लगाया.

काजल अग्रवाल से लेकर  राणा दग्गुबाती तक, बॉलीवुड के इन सितारों ने लॉकडाउन में रचाई शादी, खूब बटोरी सुर्खियां

बॉलीवुड के इन सितारों ने लॉकडाउन में रचाई शादी

नई दिल्ली:

साल 2020 और 2021 पूरी दुनिया के लिए बेहद दर्दनाक रहा. कोरोना वायरस की महामारी ने लाखों-करोड़ों लोगों को अपना शिकार बनाया. इस महामारी को रोकने के लिए कई देशों ने अपने यहां लॉकडाउन लगाया. भारत ने भी कोरोना से लड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया, जिसके तहत लोगों के एक साथ इकट्ठा होने से लेकर सार्वजनिक तौर पर बेवजह घूमने पर पाबंदी थी. ऐसे में कई लोगों को शांति और कम रिश्तेदारों के बीच अपनी शादी करनी पड़ी. लॉकडाउन में शादी करने वाले कई अभिनेता और अभिनेत्री भी रहे हैं, बॉलीवुड के इन सितारों ने उस वक्त शादी रचाई, जब पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा था. ऐसे में आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में बताते हैं. 

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू  
फिल्म सिंघम से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से 30 अक्टूबर 2020 में शादी की थी. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में थी. काजल की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार  मौजूद थे. 

गौहर खान और जैद दरबार  
बिग बॉस विजेता और अभिनेत्री गौहर खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार 5 नवंबर 2020 में शादी थी. उस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन का बेहद सख्ती से पालन हो रहा है. इस बात की ध्यान में रखते हुए गौहर की शादी कोरोना गाइडलाइन के तहत हुई थी. 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह  
मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर 2020 में शादी रचाई थी. इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी

हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी  
फिल्म डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हरमन ने गर्लफ्रेंड साशा रामचंदानी से 21 मार्च 2021 में शादी थी. इन दोनों की शादी की खबर अचानक से आई थी. 

सना खान और अनस सैयद  
एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान ने अनस सैयद से 20 नवंबर 2020 में शादी करके सभी को चौंका दिया था.  शादी के बाद वह अक्सर अपने पति को लेकर चर्चा में रहती हैं. 

पुनीत पाठक और निधि मूनी सिंह  
पुनीत पाठक बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर हैं, जिन्होंने निधि सिंह से 11 दिसंबर 2020 में शादी रचाई थी.  

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल  
बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण की भी शादी 1 दिसंबर 2020 को श्वेता के साथ लॉकडाउन में हुई थी.  

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या  
अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने लॉकडाउन के बीच साल 2020 में गुपचुप तरीके से शादी की थी. उनकी शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज  
साउथ सिनेमा के स्टार राणा दग्गुबाती ने 8 अगस्त 2020 को गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज की शादी रचाई थी. उनकी शादी में भी सिर्फ करीबी रिश्तेदार मौजूद थी. राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं.