प्रेग्नेंसी को एंज्वॉय कर रही हैं Kajal Aggarwal, व्हाइट टॉप में पार्क में पोज देती दिखी एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर काजल ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक पैंट और व्हाइट टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्पार्टी शूज पहना है. फोटोशूट के लिए वह पार्क में हैं. वह काफी कूल लग रही हैं.

प्रेग्नेंसी को एंज्वॉय कर रही हैं Kajal Aggarwal, व्हाइट टॉप में पार्क में पोज देती दिखी एक्ट्रेस

काजल अग्रवाल ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट है और इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. वह जो भी पहनती हैं, उसमें अपने बेबी बंप के साथ बेहद अट्रैक्टिव लगती हैं. सोशल मीडिया उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक पैंट और व्हाइट टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्पार्टी शूज पहना है. फोटोशूट के लिए वह पार्क में हैं. वह काफी कूल लग रही हैं और कहीं से भी उनके फेस पर प्रेग्नेंसी की स्ट्रेस नहीं दिख रहा है. 

प्रेग्नेंसी को लेकर आम धारणा को दरकिनार करते हुए वह काफी कूल और बिंदास अंदाज में दिख रही हैं. हाल ही में काजल की एक और वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम और व्हाइट शूज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को Viral Bhayani नाम के इंस्टा हैंडल ने पोस्ट किया है. काजल अग्रवाल इस लुक में बेहद क्यूट और अट्रैक्टिव लग रही हैं. 

काजल ने हाल ही में प्रेग्नेंसी में एक्सरसाइज करते हुए फोटो इंस्टा पर शेयर की थी, जो काफी पसंद किया गया. वहीं एक अन्य फोटो में वह व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आईं.  गर्मियों के लिए यह एकदम कुल शर्ट है, साथ ही यह कम्फर्टेबल और स्टाइलिश भी है. ऑफ व्हाइट शर्ट पर ब्लू प्रिंट है, इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन स्टेटमेंट ईयररिंग्स और रिंग्स पहना है. इसके साथ उन्होंने हैसटैग शेयर किया है, ‘मंडे मॉर्निंग मूड'

 एक्ट्रेस ने लाल रंग की लिपस्टिक लगाई है और गालों के ब्लश किया है और साथ ही डार्क ब्रो के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.  एक्ट्रेस ने ऑरेंज हील्स के साथ आउटफिट में कंप्लीट किया है. कैमरे के लिए पोज देते हुए काजल को अपने बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है.काजल आए दिन अपनी प्रेग्नेंसी शूट की फोटो शेयर करती रहती हैं और हर फोटो में बेहद डिसेंट नजर आती हैं. ब्लैक मैक्सी ड्रेस पहने एक्ट्रेस  ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया और कैप्शन दिया ' Anticipation. '.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल शिव कोराटाला के आचार्य में अभिनेता चिरंजीवी, राम चरण, पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास नागार्जुन के साथ द घोस्ट नाम की एक फिल्म भी है.