काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करने से पहले रखी थी शर्त, बोलीं- मैंने कहा था कि शादी नहीं करूंगी अगर...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बताया कि उन्होंने गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी, जिसे अगर वह पूरा नहीं करते तो एक्ट्रेस उनसे शादी नहीं करतीं.

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करने से पहले रखी थी शर्त, बोलीं- मैंने कहा था कि शादी नहीं करूंगी अगर...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने गौतम से शादी करने से पहले रखी थी शर्त

खास बातें

  • काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करने से पहले रखी थी यह शर्त
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने पहले ही यह कह दिया था कि शादी नहीं करूंगी अगर...
  • मालदीव में इन दिनों हनीमून मना रही हैं काजल अग्रवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस पति के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं. उन्होंने मालदीव में रहते हुए कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इससे इतर हाल ही में काजल अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने गौतम किचलू से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी, जिसे अगर वह पूरा नहीं करते तो एक्ट्रेस उनसे शादी नहीं करतीं. इस बात का खुलासा उन्होंने ब्राइड्स टुडे को दिये इंटरव्यू में किया. 

🤍💙🤍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने उन्हें अपने माता-पिता से बात करने के बाद घुटनों पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया था. मैं उनको चिढ़ा रही थी कि और कह रही थी कि अगर वह अपने घुटनों पर नहीं बैठते, तो मैं उनसे शादी नहीं करूंगी. और वह अपने घुटनों पर बैठे भी." कोरोना के साथ दौरान हुई शादी के बारे में बात करते हुए काजल ने कहा, "हमें मेहमानों की लिस्ट छोटी करनी पड़ी शादी पर बुलाने के लिए. लेकिन हमने अपनी खुशी को कम नहीं होने दिया. उन्होंने कहा कि यह एक चुनौती थी, उन्हें अपने सभी मेहमानों का टेस्ट करवाना पड़ा और उन्हें क्वारंटीन में रखना पड़ा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. काजल अग्रवाल फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं. फिल्म में उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं, गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं.