काजल अग्रवाल ने यूं फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग, खूब वायरल हो रहा Video

साउथ इंडियन फिल्मों में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड में भी अपने काम से इंप्रेस करने वाली काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही शादी करने जा रही हैं.

काजल अग्रवाल ने यूं फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग, खूब वायरल हो रहा Video

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन फिल्मों में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड में भी अपने काम से इंप्रेस करने वाली काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही शादी करने जा रही हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर दी थी. अब काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उन्हें खूब बधाई भी दे रहे हैं. (यहां देखें वीडियो)

बच्ची को पड़ी तत्काल ऑपरेशन की जरूरत, तो आगे आए सोनू सूद, बोले- तैयारी कीजिए 28 तारीख को...

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. काजल अग्रवाल ने अपनी पोस्ट में बताया था कि वह इसी महीने की 30 तारीख को गौतम किचलू से शादी के बंधन में बंधेंगी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी दी थी कि उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया था कि वह शादी के बाद भी अपना काम जारी रखेंगी और लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी. 

मोनालिसा ने षष्ठी पूजा पर पहनी येलो साड़ी, फिर यूं खूबसूरत अंदाज में किया डांस- धूम मचा रहा है Video

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए लिखा था, "इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रकाश डाला था, लेकिन हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे. मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है."


Suraj Pe Mangal Bhari: मनोज बाजपेयी ने फिल्म में ऐसे निभाया अलग-अलग किरदार, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्म क्यूं! हो गया ना से 2004 में बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा वह सिंघम, स्पेशल 26 और खिलाड़ी नंबर 150 में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड से इतर काजल अग्रवाल ने तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है.