24 साल पहले 'कहो ना प्यार है' की सक्सेस पार्टी में अमीषा पर भारी पड़ गई थीं सुजैन खान, ऋषि, जितेन्द्र, अमरीश पुरी का जुदा था अंदाज

जब फिल्म कहो ना प्यार है की सक्सेस इतनी बड़ी थी तो फिल्म की सक्सेस पार्टी भी शानदार होनी ही थी. फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और अमरीश पुरी का अंदाज देखने लायक था.

24 साल पहले 'कहो ना प्यार है' की सक्सेस पार्टी में अमीषा पर भारी पड़ गई थीं सुजैन खान, ऋषि, जितेन्द्र, अमरीश पुरी का जुदा था अंदाज

कहो ना प्यार है की सक्सेस पार्टी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने फिल्मों में ऐसा शानदार डेब्यू किया कि आते ही उनकी तुलना शाहरुख और सलमान खान से होने लगी. ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है को सबसे अधिक पुरस्कार जीतने के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में जगह मिली. कहो ना प्यार है ने कुल 92 पुरस्कार जीते. जनवरी 2000 में फिल्म रिलीज होने के बाद ऋतिक रोशन अपने पहले प्रदर्शन के लिए बेस्ट डेब्यू और बेस्ट एक्टर दोनों अवार्ड जीतने वाले पहले एक्टर बन गए. जब इस फिल्म की सक्सेस इतनी बड़ी थी तो फिल्म की सक्सेस पार्टी भी शानदार होनी ही थी. कहो ना प्यार है फिल्म की सक्सेस पार्टी में सितारों का जमघट लगा लेकिन सभी की नजर ऋतिक पर टिक गई.

अमीषा-ऋतिक पर टिकी निगाहें

कहो ना प्यार है फिल्म की सक्सेस पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सक्सेस पार्टी का खूबसूरत नजारा दिखता है. ऋतिक ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लैक सूट पहने नजर आते हैं तो वहीं अमीषा पटेल गोल्डन कलर की साड़ी में जगमगाती दिखती हैं. इसके साथ राकेश रोशन और राजेश रोशन भी दिखते हैं, जिनके चेहरे पर घर के चिराग की सफलता की खुशी झलकती दिखती है.

सुजैन ने लूटी महफिल

इस सक्सेस पार्टी में किरण खेर, जया बच्चन, रणधीर कपूर, सतीश कौशिक, सुभाष घई जैसे कई सितारे नजर आते हैं. लेकिन लाइमलाइट लूट ले जाती हैं ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान, जो उस वक्त उनकी गर्लफ्रेंड थी. सुजैन और ऋतिक ने दिसंबर 2000 में शादी थी, जबकि फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज हुई थी. इस सक्सेस पार्टी में सुजैन ब्लैक कलर की झिलमिलाती साड़ी में पहुंचती हैं और महफिल की जान बन जाती हैं.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com