विज्ञापन
Story ProgressBack

जुनैद खान ने 'महाराज' के लिए घटाया 26 किलो वजन, आमिर के बेटे का नया लुक देख रह जाएंगे हैरान, फेल हुए ऋतिक-सलमान 

जुनैद खान अपनी डेब्यू फिल्म 'महाराज' की रिलीज से पहले ही चर्चा में बने हुए हैं. जुनैद ने अपनी पहली फीचर फिल्म महाराज के लिए जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की है, जिसके बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
जुनैद खान ने 'महाराज' के लिए घटाया 26 किलो वजन, आमिर के बेटे का नया लुक देख रह जाएंगे हैरान, फेल हुए ऋतिक-सलमान 
जुनैद खान ने घटाया 26 किलो वजन
नई दिल्ली:

जुनैद खान अपनी डेब्यू फिल्म 'महाराज' की रिलीज से पहले ही चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि सभी सही कारणों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे जुनैद ने अपनी पहली फीचर फिल्म महाराज के लिए जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए यंग एक्टर ने 2 सालों के अंदर 26 किलो वजन कम किया है. एक्टर द्वारा किए गए इस ट्रांसपोर्टेशन ने सिर्फ ऑडियंस को ही इंप्रेस नहीं किया है, बल्कि इसने कइयों को इंस्पायर भी किया है. जुनैद की कड़ी मेहनत को देखकर यह कहा जा सकता है कि एक्टर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से ऑडियंस पर गहरा असर डालने वाले हैं.

जुनैद अपने क्राफ्ट को लेकर बेहद डेडीकेटेड हैं और हाल के दिनों में उनके फिजिक में बदलाव देखने मिल रहा है. बता दें कि एक्टर पहले से थोड़े दुबले-पतले नजर आ रहे हैं. उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन यह दर्शाता है कि वह अपनी डेब्यू फिल्म को सफल बनाने के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि जुनैद इन दिनों बहुत बिजी हैं. एक्टर एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. वहीं, उनकी पहली फिल्म महाराज जिसमें जयदीप अहलावत भी हैं. वह इसी महीने यानी 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही अपनी दिलचस्प कहानी और जुनैद के ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से फैंस और क्रिटिक्स दोनो के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है.

Latest and Breaking News on NDTV

महाराज के अलावा जुनैद एक और बड़ी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग जापान के खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है. इस प्रोजेक्ट्स की तस्वीर, जो कुछ महीने पहले वायरल हुई थीं, ने जुनैद के उभरते करियर के बारे में चर्चा को और बढ़ा दिया है. जुनैद की वोकैलिटी और किसी भी चैलेंजिंग रोल को लेने की भूमिकाएं निभाने की इच्छाशक्ति पहले से ही उनकी एक्टिंग जर्नी की पहचान बन गई है.

फिलहाल जुनैद,  खुशी कपूर के साथ अपने अनटाइटल प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं. दोनो यंग एक्टर्स द्वारा एक प्रोजेक्ट में काम करने की खबर ने फैंस की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है. सभी बेसब्री से दोनों को स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं. जुनैद की डेब्यू फिल्म को देखने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में जुनैद के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन और कड़ी मेहनत को स्क्रीन पर देखना सभी के लिए बेहद अलग अनुभव होने वाला है.

LIVE Lok Sabha Election Results 2024

LIVE Lok Sabha Election MAP 2019 vs 2024:

LIVE Lok Sabha Election Heavyweights:

LIVE Lok Sabha Election Alliance-wise Results:

LIVE Lok Sabha Election Party Results:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 7: कल्कि छोड़िए राघव जुयाल की विलेनगिरी ने बॉक्स ऑफिस पर किया सबको ढेर, 7वें दिन कर ली इतनी कमाई
जुनैद खान ने 'महाराज' के लिए घटाया 26 किलो वजन, आमिर के बेटे का नया लुक देख रह जाएंगे हैरान, फेल हुए ऋतिक-सलमान 
सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा
Next Article
सुनील गावस्कर को एयरपोर्ट पर देख ये जिद कर बैठे रितेश देशमुख के बच्चे, लीजेंड्री क्रिकेटर ने प्यार से पूरी की इच्छा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;