गर्लफ्रेंड नताशा से शादी कर बदल गई वरुण धवन की पूरी जिंदगी, हुआ ऐसा हाल, पहन लेते हैं पत्नी तक के कपड़े

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर सुर्खियों में है. उनकी यह फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वरुण धवन इन दिनों फिल्म जुग जुग जियो का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं.

गर्लफ्रेंड नताशा से शादी कर बदल गई वरुण धवन की पूरी जिंदगी, हुआ ऐसा हाल, पहन लेते हैं पत्नी तक के कपड़े

अभिनेता वरुण धवन, नताशा दलाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर सुर्खियों में है. उनकी यह फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वरुण धवन इन दिनों फिल्म जुग जुग जियो का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. इस दौरान वह अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी पर भी खुलकर बात कर रहे हैं. वरुण धवन ने अब बताया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है. अभिनेता ने पिछले साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के शादी की है. 

शादी के बाद वरुण धवन की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है. उनका ऐसा हाल है कि वह गलती से पत्नी नताशा की जींस पहन लेते हैं. वरुण धवन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं. शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने कहा, 'क्या होता है कि आपका जो कबर्ड है, उसके अंदर लड़कियों के कपड़े आ जाते हैं. गलती से जींस निकालता हूं और पहनने की कोशिश करता हूं, तो देखता हूं कि यह तो नताशा की जींस है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण धवन ने आगे कहा, 'यह मेरे साथ बहुत बार होता है कि सारे कपड़े मिक्स हो जाते हैं. जाहिर सी बात है क्योंकि आप अपनी जिंदगी किसी के साथ शेयर कर रहे हैं. लेकिन यह पूरी तरह से अच्छा और ठीक है.' सोशल मीडिया पर वरुण धवन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. बात करें उनकी फिल्म जुग जुग जियो की तो इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. बीते दिनों फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था.