Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1: कियारा-वरुण की केमिस्ट्री ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, कलेक्शन जान आप भी कहेंगे- बस...

जुग जुग जियो फिल्म के कलाकार पिछले कई महीनों से जमकर प्रमोशन कर रहे है. वहीं आखिरकार अब फिल्म रिलीज हो ही गई है.

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 1: कियारा-वरुण की केमिस्ट्री ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, कलेक्शन जान आप भी कहेंगे- बस...

कियारा-वरुण की केमिस्ट्री ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

जुग जुग जियो फिल्म के कलाकार पिछले कई महीनों से जमकर प्रमोशन कर रहे है. वहीं आखिरकार अब फिल्म रिलीज हो ही गई है. फिल्म इस बार चटपटी कहानी को लेकर आई है. जहां शादी रोमांस के बाद बात तलाक कर पहुंच जाती है. फिल्म में चार बड़े और अनुभवी सितारों का शानदार प्रर्दशन देखा जा सकता है. कियारा जहां नए अवतार में नजर आती हैं तो वहीं अनिल कपूर इस बार अपनी दूसरी शादी की तैयारी में जुटे नजर आते हैं. फिलहाल तो फिल्म की खट्टी मीठी तकरार फैन्स को बेहद पसंद आई है. बता दें की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म का रिपोर्टकार्ड भी अब बनकर तैयार हो चुका है.

आपको बता दें की फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैन्स कई महीनों से कर रहे थे. शुरुआत में फिल्म थोड़ी भटकी नजर आई, लेकिन ब्रेक के बाद फिल्म संभली और फिल्म की कहानी भी. कियारा-वरुण की केमिस्ट्री से भले ही बात बने या ना बने, लेकिन सीनियर स्टार अनिल कपूर और नीतू कपूर का एक्सपीरियंस फिल्म में बोल रहा था. फैन्स को दोनों का अभिनय बेहद पसंद आया और फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल तो जुग जुग जियो की ओपनिंग बहुत खास तो नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है की फिल्म आगे चलकर कवर कर लेगी. पहले दिन तो फैन्स में फिल्म को देखने का खास उत्साह नहीं था, लेकिन आने वाले ये दो वीकेंड फिल्म के कलेक्शन को बदल सकते हैं. कियारा की हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई है जिसने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन वरुण की पिछली दोनों ही फिल्में फ्लॉप गई हैं, इसलिए ये फिल्म उनके लिए काफी खास है.