Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection 1st Week: 50 करोड़ के पार हुई वरुण धवन और अनिल कपूर की फिल्म की कमाई, जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

बॉलीवुड फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है. इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और मनीष पॉल सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection 1st Week: 50 करोड़ के पार हुई वरुण धवन और अनिल कपूर की फिल्म की कमाई, जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

फिल्म जुग जुग जियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है. इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और मनीष पॉल सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म ने अपनी लागत से आधे से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब तक बॉक्स ऑफिस फिल्म जुग जुग जियो  (Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection) का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा है. बात करें फिल्म के पूरे हफ्ते के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 53 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म जुग जुग जियो ने अपने वीकेंड पर शानदार कमाई की, लेकिन वीकडेज पर इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. बावजूद इसके यह फिल्म 53 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अपने पहले हफ्ते के आखिरी दिन फिल्म जुग जुग जियो ने 3.42 करोड़ रुपये की कमाई की.

इस फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शनिवार ने फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म जुग जुग जियो ने रविवार को 15.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. हालांकि पहले सोमवार को फिल्म के बिजनेस में लगभग 70 फीसदी की गिरावट आई. सोमवार को जुग जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर  4.82 करोड़ रुपये और मंगलवार को 4.52 करोड़ रुपये की कमाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार को फिल्म जुग जुग जियो ने 3.97 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 53.66 पहुंच गया है. कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म जुग जुग जियो आने वाले वीकेंड पर अच्छा परफॉर्म कर सकती है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 24 जून को रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में अनिल कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.